Expand

दीपिका से भी ज्यादा फ़िल्मी निकले उनके ससुर, मारा यह डायलॉग

फिल्मी अंदाज में किया बहू का अपने परिवार में स्वागत 

दीपिका से भी ज्यादा फ़िल्मी निकले उनके ससुर, मारा यह डायलॉग

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ससुर तो उनसे भी ज्यादा फ़िल्मी निकले। इस बात का अंदाजा लग गया जब अपनी नई नवेली बहू का स्वागत करते हुए ससुर जी ने बहू पर यह फ़िल्मी डायलॉग मारा। इस बात की जानकारी रणवीर की स्टाइलिश निताशा गौरव ने सोशल मीडिया पर दी। 
दरअसल, रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने बहू का अपने परिवार में स्वागत करते हुए फिल्मी अंदाज में कहा ‘यह दीवानी तो भवनानी हो गई’। गौरतलब है कि दोनों ने 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली है। दोनों परिवारों में शादी के बाद ख़ुशी का माहौल है। बता दें कि इस शादी से मीडिया को दूर रखा गया था, लेकिन गुरुवार को दीपिका ने अपनी शादी की फोटोज पर से पर्दा हटाते हुए इन्हें अपने इंस्टाग्राम में शेयर कर दिया। फोटोज में वह सिंधी और कोंकणी दो तरह के शादी की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रही हैं। दीपिका की फोटोज में उनकी एन्गेजमेन्ट की सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर की डायमंड रिंग भी ध्यान अपनी और खींच रही है। यह रिंग बाकी रिंग्स से बिलकुल अलग है क्योंकि यह राउंड न होकर स्क्वायर शेप में है। वहीं सिंधी रस्मों वाली शादी की ख़ास मंत्रों वाली चुनरी भी कुछ अलग है। इस चुनरी में मन्त्रों के साथ ”सदा सौभाग्यवती भव:”लिखा हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है