- Advertisement -

नवविवाहिता से ससुर ने किया रेप, जेठानी ने बनाया वीडियो

पुलिस में शिकायत पर वीडियो सार्वजनिक करने की दी धमकी 

0

- Advertisement -

अंबाला। पहले जेठानी ने नवविवाहित देवरानी को दूध में नशीला पदार्थ पिलाया। फिर ससुर ने नवविवाहिता से दुष्कर्म किया। यही नहीं इस दौरान जेठानी वीडियो बनाती रही। जब देवरानी ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो जेठानी व ससुर ने उसे वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 11 फरवरी को उसकी शादी हुई थी, उसके बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। ससुराल वाले उसे कम दहेज लाने के लिए मारते पीटते थे। पीड़िता ने बताया कि उसका पति भी उसका शारीरिक शोषण करता था, जिसे वह काफी दिनों से सहन कर रही थी। आखिरकार उसने यह सब अपनी जेठानी को बताया तो उसने सब ठीक करने का आश्वासन दिया।
पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले जेठानी ने रात के समय उसे पीने के लिए दूध दिया, जिसमें बेहोशी की दवा मिली थी। दूध पीकर जब वह बेहोश हो गई तो ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दोबारा विवाद होने पर जेठानी ने उसे वह वीडियो दिखाया, उसमें उसका ससुर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जांच अधिकारी एएसआई सुमन ने बताया कि दुष्कर्म व दहेज उत्पीड़न के केस की तफ्तीश जारी है। मेडिकल के बाद कोर्ट में बयान करवा दिए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

- Advertisement -

Leave A Reply