×

पिता ने बेटी व उसके प्रेमी की पीट-पीटकर की हत्या, फिर लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

पिता ने बेटी व उसके प्रेमी की पीट-पीटकर की हत्या, फिर लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

- Advertisement -

सीकर। राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बेटी की उसके प्रेमी समेत पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी है। दरअसल, फोन पर प्रेमी से बात करते वक्त पिता ने बेटी को पकड़ लिया था और प्रेमी (Lover) को बुलाने के लिए कहा था। वहीं, पिता ने गुमराह करने के लिए बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात को हुई इस घटना का पता बुधवार शाम चला।



पुलिस के मुताबिक युवती (19) और गणपत (35) के कुछ समय से संबंध थे। सोमवार की रात युवती के पिता (Father) रामगोपाल ने उसे गणपत से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। युवती ने कहा कि वह गणपत से शादी करना चाहती है। इसके बाद रामगोपाल ने उसे बुलाने को कहा। गणपत जब गांव के पास पहुंचा तो रामगोपाल और उसके पांच साथियों ने उसे और युवती को पकड़ लिया और अलौदा गांव में उनकी बुरी तरह पिटाई की। इसमें दोनों की मौत हो गयी। आरोपियों ने शवों को पहाड़ी इलाके में फेंक दिया।

पुलिस को गुमराह करने के लिए रामगोपाल ने सोमवार को ही अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत खाटूश्यामजी थाने में दर्ज कराई। दूसरी ओर, गणपत के भाई ने भी उसी दिन रानौली पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। सीकर ग्रामीण के वृत्ताधिकारी राजेश आर्य के अनुसार पुलिस ने मामले की जांच करते हुए प्रमुख संदिग्ध के रूप में रामगोपाल को पकड़ा। रामगोपाल ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी गणपत की हत्या करने की बात स्वीकार की। अधिकारी ने कहा, ‘कल रात शव बरामद किए गए और आज पोस्टमार्टम किया जा रहा है। रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य को हिरासत में ले लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।’ गणपत शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है