Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

दौलत कमाने की ऐसी सनक कि दे दी बेटी की बलि

दौलत कमाने की ऐसी सनक कि दे दी बेटी की बलि

- Advertisement -

फरीदाबाद। हरियाणा में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी 3 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता तांत्रिक बनकर खूब पैसा कमाना चाहता था और इस कारण उसने अपनी बेटी की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार यह घटना फरीदाबाद के सिकरोना गांव की है। आरोपी का नाम धीरज है। एनआईटी निवासी धीरज बैंक में सफाईकर्मी था।धीरज क्राइम सीरियल देखने का बेहद शौकीन था, इन्हीं सीरियल को देखकर वह तांत्रिक बनना चाहता था। उसने तांत्रिक बनने के लिए सबसे पहले बलि देने की योजना बनाई और बलि के लिए उसने अपनी तीन साल की मासूम बेटी सोनाक्षी को चुना।

घुमाने के बहाने सुनसान जगह पर किया बेटी की मर्डर

धीरज अपनी बेटी को घुमाने के बहाने फरीदाबाद के सिकरोना गांव ले गया। वहां सुनसान जगह पर उसने अपनी बेटी का मुंह दबाया और फिर नहर में फेंककर उसकी बलि दे दी। धीरज बेहद शातिर था। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने बेटी के गायब होने की सूचना देकर अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। अगले दिन तफ्तीश के दौरान पुलिस को नहर से बच्ची की लाश बरामद हुई, लाश की शिनाख्त कर ली गई।
पुलिस को धीरज पर शक हो गया और फिर इस पूरे मामले का खुलासा होते देर न लगी। सख्ती से पूछताछ में धीरज ने पुलिस के सामने बेटी की बलि देने की बात कबूल कर ली। धीरज ने बताया कि वह क्राइम सीरियल देखकर तांत्रिक बनना चाहता था। तांत्रिक बनने के पीछे उसका मकसद महज दौलत जमा करना था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है