Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,347,325
मामले (भारत)
227,342,315
मामले (दुनिया)

Mandi: बेटे की थी चाह, हो गई बेटी- बाप ने मौत के घाट उतारी एक दिन की बच्ची

Mandi: बेटे की थी चाह, हो गई बेटी- बाप ने मौत के घाट उतारी एक दिन की बच्ची

- Advertisement -

मंडी। जिला मंडी (Mandi) के नसलोह गांव में एक बेरहम बाप ने अपनी एक दिन की नवजात बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पिछले कल इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बाप बच्ची को दफनाने के बाद फरार हो गया था, जिसे पुलिस (Police) ने आज गांव के पास वाले जंगल से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने आज खुद एफएसएल (SFL) की टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। इस निर्दयी ने अपनी नवजात बेटी को मौत के घाट उतारने के साथ ही अपनी पत्नी की भी बेरहमी से पीटाई थी की, जिसे उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: सिरमौरः जंगली बिल्ली की खाल के साथ दो गिरफ्तार, SIU की टीम ने धरे

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसकी नवजात को इसके पति ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतारा कि उसे बेटे की चाह थी और बेटी होने पर वह आगबबूला हो गया और उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हरीश कुमार शारीरिक रूप से अक्षम है और इसके पहले से ही एक बेटा और बेटी है। आज पुलिस दिन भर मौका-ए-वारदात पर जांच पड़ताल करती रही, जबकि आरोपी से अभी गहनता से पूछताछ नहीं हो सकी है। आरोपी पुलिस को नई-नई कहानियां सुना रहा है। कल इसे अदालत (Court) में पेश किया जाएगा, जिसके बाद पुलिस रिमांड हासिल करके इससे सख्ती से पूछताछ होगी। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने आज एफएसएल की टीम के साथ मौके पर जाकर मामले की जांच की, उनके साथ सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद ठाकुर और अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi Gurdev Sharma) ने बताया कि आरोपी हरीश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 307, 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि यह व्यक्ति एक अति निर्धन परिवार से संबंध रखता है और इसे नशाखोरी की लत लग चुकी है। आए दिन परिवार को प्रताडि़त करता रहता था। 29 और 30 जुलाई की रात को इसकी पत्नी की घर पर ही प्रसूति हुई, जिसमें उसने एक महिला को जन्म दिया। लेकिन इसने नवजात को जन्म लेने के कुछ घंटों बाद ही हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है