×

लाल हुए रिश्तेः पति ने पत्नी तो बेटे ने बाप का किया मर्डर

लाल हुए रिश्तेः पति ने पत्नी तो बेटे ने बाप का किया मर्डर

- Advertisement -

Father Murder Case  : फतेहपुर। थाना फतेहपुर के तहत एक बेटे ने दराट से बाप का सिर फोड़ उसका मर्डर कर दिया। हालांकि यह मामला 6 दिन पुराना है, लेकिन घायल बाप ने आज टांडा में दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव पंचायत दियाणा के निवासी शमशेर सिंह 27 वर्ष  ने अपने बाप सूरम सिंह से लड़ाई कर दराट से उसका सिर फाड़ दिया था, जिसे स्थानीय नागरिक अस्पताल में लाया गया था । स्थित को नाजुक देखते हुए उसे फतेहपुर से नूरपुर, नूरपुर से टांडा रेफर किया गया था,  जिसका इलाज अब टांडा अस्पताल में चल रहा था और आज सूरम सिंह की मौत हो गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज शमशेर सिंह पर धारा 302 के मामला दर्ज लिया है। वहीं, डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि अरोपी शमशेर सिंह के विरुद्ध धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था। कोर्ट ने उसे  न्यायिक हिरासत मे भेजा था। मगर आज उस व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसके तहत अब 302 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


घर के लैंटल से धक्का देकर मार डाली पत्नी

सुंदरनगर। उपमंडल सुंदरनगर भौर में मंगलवार देर शाम पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को घर के लैंटल से धक्का देकर कर मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 6 बजे भौर के राजकुमार ने अपनी पत्नी कांता देवी के झगड़ा किया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि राजकुमार ने कांता देवी को घर के लैंटल से धक्का देकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

भौर की घटना, आरोपी पति गिरफ्तार

स्थानीय लोगों व गांव वालों की मदद से घायल महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया। जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान कांता देवी की मौत हो गई। कनैड के भौर गांव के रहने वाले श्याम लाल पुत्र शंकर ने पुलिस को अवगत करवाया कि बीती शाम 6 बजे के आसपास राजकुमार उर्फ वीजू पुत्र जयराम ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। इसके बाद जानबूझ कर पत्नी को लैंटल से धक्का दे दिया, जिस वजह से इलाज के दौरान कांता देवी की सिविल अस्पताल में मौत हो गई। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी संजीव भाटिया व थाना प्रभारी सुंदरनगर लोकेन्द्र नेगी ने बताया की भौर गांव के रहने वाले श्याम लाल की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, छानबीन जारी है। वीरवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

फल मंडी की गुमटी से लटका मिला युवक का शव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है