×

FAU-G अब iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध, पहले सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए थी सुविधा

पबजी के बैन होने के बाद भारत में लॉन्च की गई थी गेम

FAU-G अब iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध, पहले सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए थी सुविधा

- Advertisement -

नई दिल्ली। फियरलेस यूनाइटेड गार्ड्स इंडियन गेम यानी फौजी (FAU-G) खेलने वालों के लिए खुशखबरी है। फौजी गेम (FAU-G) पहले एंड्रॉयड पर तो उपलब्ध था ही बल्कि अब इसे आईफोन के यूजर्स भी खेल सकते हैं। FAU-G निर्माताओं ने अब इस गेम को Apple के ऐप स्टोर पर भी लॉन्च कर दिया है। अभी तक FAU-G गेम पर सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही सीमित था, लेकिन अभ Apple के यूजर्स भी इसका लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि PUBG Mobile के भारत में बैन होने के बाद इसे भारतीयों के लिए लॉन्च किया गया था। FAU-G गेम का एंड्रॉयड वर्जन फरवरी में लॉन्च हुआ था, जिसे अब iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध करवा दिया गया है।


यह भी पढ़ें:  वीडियो सेंड करने से पहले कर सकते हैं म्यूट, Whatsapp के मजेदार फीचर के बारे में जानिए

FAU-G को अब यूजर्स की डिमांड देखते हुए Apple के ऐप स्टोर पर लिस्टेड कर दिया गया है। आपको बता दें कि FAU-G का डाउनलोड साइज 643MB है। इस गेम को डाउनलोड करने और खेलने के लिए गेमर्स (Gamers) के पास कम से iOS 10.0 या उससे ऊपर की डिवाइस और iPadOS 10.0 या उससे ऊपर की डिवाइस (Device) होनी जरूरी है। गेम गूगल प्ले स्टोर पर यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध था। इसी तरह अब एप्पल ऐप स्टोर पर भी FAU-G बिल्कुल मुफ्त यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Google Map पड़ सकता है ऐसे भारी, Video देखकर आप समझ जाएंगे बात हमारी

गौरतलब रहे कि FAU-G गेम के एंड्रॉयड वर्जन (Android Version) ने गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने के सिर्फ तीन दिनों के भीतर की पांच मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड (Download) किया गया था। हालांकि अभी भी गेम (Game) के 5 मिलियन + डाउनलोड पर ही अटका हुआ है। इस गेम को प्ले स्टोर (Play Store) पर 3.2 स्टार रिव्यू रेटिंग मिली हुई है। जैसा की आप जानते हैं कि भारत में PUBG Mobile को बीते वर्ष भारत की सुरक्षा और संप्रभुता (Security and Sovereignty) का हवाला देते हुए बैन कर दिया गया था। इसमें पबजी PUBG सहित कई अन्य गेम भी शामिल थे। फिलहाल PUBG Mobile भारत में दोबारा वापसी के लिए प्रयास कर रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है