Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

फौजी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया Rape, युवती ने किया Suicide का प्रयास

फौजी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया Rape, युवती ने किया Suicide का प्रयास

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश में बलात्कार जैसी घिनौनी वारदातों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला मंडी जिला का है जहां एक फौजी युवक पर युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। फौजी युवक सदर उपमंडल के कोटमारस गांव का रहने वाला है। दुष्कर्म बीती 8 मार्च को किया गया। युवती मंडी में किराये के कमरे में रहती है और दुष्कर्म यहीं पर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार फौजी युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद शादी से टाल मटोल करने लगा। इससे आहत होकर युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया।

क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ को रैफर कर दिया है। युवती के बयान पर पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। बीते रविवार देर शाम को युवती ने फौजी युवक के मोबाइल फोन पर कॉल की तो उसने युवती को बताया कि देवता ने अभी तीन साल तक शादी करने से मना किया है इसलिए वह अभी शादी नहीं कर सकता है। दोनों में काफी कहासुनी हुई। इस बीच युवती ने देर रात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

युवती की तबीयत बिगड़ने पर मां उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी ले गई। वहां चिकित्सकों ने पुलिस को सूचित किया। पूछताछ के दौरान युवती ने दुष्कर्म होने की बात बताई। पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए फौजी युवक को उसके घर से पूछताछ के लिए तलब किया। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है