Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर: एक्स-रे रिपोर्ट में देरी के चलते 5 दिन बाद दर्ज हुआ महिला संग मारपीट का केस

सुंदरनगर: एक्स-रे रिपोर्ट में देरी के चलते 5 दिन बाद दर्ज हुआ महिला संग मारपीट का केस

- Advertisement -

सुंदरनगर। सुंदरनगर भनवाड़ पंचायत (Bhanwad Panchayat) में सरकारी जमीन हथियाने के चक्कर में पड़ोसी के खेतों में घुस कर पड़ोसी दंपति से मारपीट (Beating) करने के मामले में एक्स रे रिपोर्ट आने में देरी होने के चलते पुलिस ने 5 दिन बाद मामला दर्ज (Case registered) किया है। घटना में महिला को डंडे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया गया था। जिन्हें तुरंत उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: ओवरटेक करते स्कूटी से गिरी महिला, ट्रक के टायर से कुचली

 

जहां उनका इलाज चल रहा है। भनवाड़ के छजवार गलु निवासी पीड़ित रोशनी देवी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि गत 19 जून को इनके पति मस्त राम के साथ मिल कर खेतों में काम कर रहे थे कि अचानक इनके पड़ोसी ने परिवार के साथ इन पर डंडों से हमला कर मारपीट शुरू कर दी और उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में सुविधाओं के अभाव के चलते हैं, उन्हे 19 तारीख को ही पुलिस ने मंडी जोनल अस्पताल ले जाकर एक्स रे करवाया और सुंदरनगर नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया। उन्होंने कहा कि लेकिन आज तक मंडी से ना एक्स रे की रिपोर्ट आई है और ना ही आगामी उपचार किया जा रहा है। जिससे उन्हें सही समय पर उचित इलाज नहीं मिल पा रहा है और ना ही पुलिस कार्रवाई कर पा रही है।

उन्होंने कहा कि यह साजिश के तहत किया जा रहा है। उन्होंने इस संबंध में सीएम जयराम ठाकुर को पत्र लिखकर मांग की है कि इनसे व पति के साथ की गई मारपीट को लेकर मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर न्याय प्रदान किया जाए। इस संबंध में सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी रूप लाल व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि चिकित्सक के अवकाश पर होने के चलते रिपोर्ट आने में देरी हुई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है