×

महिला बोली, Sub Inspector ने गलत नीयत से दो बार पकड़ा हाथ

महिला बोली, Sub Inspector ने गलत नीयत से दो बार पकड़ा हाथ

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल अंब के तहत पड़ते एक गांव की महिला ने अंब थाना में तैनात एक पुलिस कर्मी पर काफी गंभीर आरोप जड़ते हुए एसपी अनुपम शर्मा को शिकायत सौंपी है। महिला ने एसपी को दी शिकायत में कहा है कि उनके पति की मौत करीब दो साल पहले हो चुकी है। वह मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पाल रही हैं। उन्होंने आरोप जड़ा कि पिछले कुछ दिनों से अंब थाना का एक एसआई अन्य कर्मचारियों को लेकर बार-बार उनके घर आ रहा है। वह हर बार उससे इलाके में हो रही चोरियों के संबंध में बात करता है और चोरों का नाम-पता पूछता है। महिला का कहना है कि वह किसी भी चोर को नहीं जानती है। इस बारे में कई बार उक्त एसआई को बता चुकी हूं। लेकिन, इसके बाद वह अश्लील बातें करने लग जाता है।


  • एसपी से की शिकायत, डीएसपी को सौंपी मामले की जांच

महिला ने आरोप जड़ा कि एसआई ने एक-दो बार गलत नीयत उसका हाथ भी पकड़ा है। इसके बारे में महिला ने संबंधित पंचायत को भी शिकायत सौंपी है। महिला ने बताया जब उसके भाई ने एसआई से इस संबंध में बात की तो उसने उसके भाई को भी गालियां देना शुरू कर दिया। महिला ने एसपी को सौंपी शिकायत में कहा कि उक्त एसआई की नीयत साफ नहीं है, उससे मेरी हिफाजत की जाए।

एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि महिला ने एसआई के खिलाफ लिखित शिकायत सौंपी है, जिसकी जांच का जिम्मा डीएसपी अंब जितेंद्र चौधरी को सौंपा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है