×

#Una युवती मर्डर केसः कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार, आरोपी को 3 दिन का रिमांड

जाडला कोइडी के शमशान घाट में किया अंतिम संस्कार

#Una युवती मर्डर केसः कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार, आरोपी को 3 दिन का रिमांड

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल (Himachal) के जिला ऊना (Una) के उपमंडल गगरेट के जाडला कोइडी में आश्रम के सेवादार द्वारा युवती हत्या (Murder) मामले में पुलिस अधिकारियों व भारी पुलिस (Police) बल की मौजूदगी में आज युवती का शव मेडिकल कॉलेज टांडा (Medical College Tanda) से पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए उसके पैतृक गांव लाया गया। युवती की हत्या के बाद बुधवार को उग्र हुई भीड़ द्वारा हंगामा करने के मामले के बाद प्रशासन ने उपद्रव जैसी स्थिति से निपटने के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापक प्रबंध किए गए थे। ग्रामीणों की भावनाएं फिर से भड़क ना जाए, इसके लिए प्रशासन की तरफ से एसडीएम गगरेट विनय मोदी (SDM Gagret Vinay Modi) व नायब तहसीलदार कलोह व एसएचओ दर्शन सिंह मौके पर स्थिति का जायज़ा लेते रहे, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना होने से पहले ही उसे रोका जाए। युवती का अंतिम संस्कार उसके गांव जाडला कोइडी के शमशान घाट में कर दिया गया।


यह भी पढ़ें: मर्डर! सेवादार निकला युवती का हत्यारा, ग्रामीणों व पुलिस के बीच धक्का-मुक्की ,तोडफोड़, पत्थरबाजी

युवती के अंतिम संस्कार में गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर व पूर्व विधायक राकेश कालिया, बीजेपी नेता सुशील कालिया, युवा कांग्रेस गगरेट के अध्यक्ष अमन ठाकुर सहित क्षेत्र के अनेक नेता व ग्रामीण शामिल हुए और परिवार को ढांढस बंधाया। युवती का कत्ल कथित सेवादार द्वारा क्यों किया गया, इसकी जांच अभी चल रही है। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे (DSP Amb Srishti Pandey) ने बताया कि धर्मिक संस्थान के सेवादार द्वारा युवती की हत्या के मामले में पुलिस हर पहलू को जांच रही है। मंदिर से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है ऐसे में पुलिस प्रशासन किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहता, कत्ल क्यों किया इसकी जांच अभी चल रही है।

3 दिन का मिला पुलिस रिमांड

हत्या को अंजाम देने वाले आरोपित सेवादार को आज अदालत में कड़ी सुरक्षा के साथ पेश किया गया। अदालत (Court) ने आरोपित सेवादार को 3 दिन का पुलिस रिमांड भेजा है। पुलिस ने अदालत में पेश करने के लिए आरोपित के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी, ताकि बुधवार जाडला कोइडी जैसे हालात ना बने और उग्र भीड़ आरोपित पर फिर से हमला करने का प्रयास ना करे। बता दें कि 3 अप्रैल की दोपहर आरोपित ने एक 22 वर्षीय एमकॉम की छात्रा का कत्ल कर दिया था। इस मामले में धर्मशाला से आई फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) ने घटनास्थल का दौरा कर मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि युवती के सिर पर लोहे की छड़ से दो बार हुए हैं और गला भी रेता गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है