Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

आप की परेशानियों को झट से दूर कर देगा यह फेंग्शुई गैजेट

आप की परेशानियों को झट से दूर कर देगा यह फेंग्शुई गैजेट

- Advertisement -

चीन की विद्या फेंग्शुई में कुछ ऐसे गैजेट प्रचलित हैं, जिनका उपयोग आप के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। फेंग्शुई में वैसे तो कई गैजेट है लेकिन इनमें ऊंट का अपना अलग ही महत्व है। हर इंसान के जीवन में अच्छे व बुरे दौर आते हैं। बुरे समय को दूर करने के लिए लोग कुछ न कुछ उपाय करते हैं। ऐसे में फेंग्शुई के अनुसार अगर आप गैजेट ऊंट की स्थापना करें तो आप की परेशानियां दूर हो सकती है। एक बात तो हम सभी जानते हैं कि ऊंट एकमात्र ऐसा जानवर है, जो विपरीत परिस्थितियों में कई दिनों तक बिना खाए-पीए रहकर भी अपने सवार को उसकी मंजिल तक पहुंचा कर ही दम लेता है। इसलिए आज हम आप को इस गैजेट के बारे में कुछ बताने जा रहे है…

यह भी पढ़ें :-व्यापार में नहीं मिल रही सफलता तो इन वास्तु टिप्स पर दें ध्यान


आप अगर आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं तो यह फेंग्शुई गैजेट आप के बहुत काम का है। आप को करना यह है कि फेंग्शुई ऊंट को घर के उत्तर-पश्चिम में स्थापित करें। इससे आप को अपने निवेश का उचित प्रतिफल मिलने लगेगा और आपके पास धन आता रहेगा।

अगर आपके परिवार में आए दिन कोई न कोई सदस्य बीमार रहता है या परिवार के किसी सदस्य को बीमारी, दुर्घटना आदि का खतरा बना रहता है, तो यह गैजेट निश्चित रूप से उसके लिए सहायक साबित हो सकता है।

अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है और वह आपको सही समय पर प्राप्त नहीं हो रहा है या आप नगदी की समस्या से जूझ रहे हैं तो डबल यानी दो कूब वाले ऊंटों के जोडे़ को घर में स्थापित करें।


घर ही नहीं, ऑफिस में भी इसे स्थापित करना आर्थिक तरक्की दिलाता है। यह आपके व्यापार के रिस्क को कम करता है, आपके निवेश को सुरक्षित बनाता है तो चुनौतियों का सामना करने की क्षमता भी प्रदान करता है। घर की तरह ऑफिस में भी इसे उत्तर-पश्चिम दिशा में ही स्थापित करना चाहिए।

कुछ विशेषज्ञों का ऐसा भी मानना है कि निवेश को सुरक्षित बनाने और उससे अधिकतम लाभ पाने के लिए ऊंट का जोड़ा स्थापित करना चाहिए।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है