Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Una बस अड्डे पर पति और पत्नी में चले लात-घूंसे, आखिर क्या मामला-जानिए

Una बस अड्डे पर पति और पत्नी में चले लात-घूंसे, आखिर क्या मामला-जानिए

- Advertisement -

ऊना। अंतर्राज्यीय बस अड्डा ऊना (Una) में पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में है। जब कोर्ट में सुनवाई के बाद दोनों पक्ष बस अड्डे पर पहुंचे तो दोनों में जमकर लात-घूंसे चले। पति-पत्नी की लड़ाई में दोनों पक्षों के अन्य रिश्तेदार भी एक दूसरे से मारपीट करने लगे। दोनों पक्षों में हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए बस अड्डे में लोगों का भी खूब जमावड़ा लग गया लेकिन कोई भी इन्हें छुड़ाने के लिए आगे नहीं आया। पुलिस ने मौका पर पहुंच दोनों पक्षों को अलग-अलग किया और मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें: HRTC बस हादसा: गर्भवती समेत 3 गंभीर घायल नाहन से PGI रेफर

दोनों की शादी 10 वर्ष पहले हुई थी। शादी के सात वर्ष बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला तलाक तक पहुंच गया। पति-पत्नी में तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। पति-पत्नी तलाक मामले की सुनवाई के लिए आज कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट से निकलने के बाद पति-पत्नी अपने अपने रिश्तेदारों के साथ बस स्टैंड ऊना पहुंचे और जहां दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई। जहां पति-पत्नी दोनों एक-दूसरे से उलझ पड़े।

वहीं, मारपीट होती देख पत्नी के जीजा और पति के पिता भी पति-पत्नी की लड़ाई में कूद गए। इस दौरान दोनों पक्षों की और से एक दूसरे पर खूब लात-घुसे बरसाए गए। दोनों पक्षों में हुई इस मारपीट में दंपति सहित चारों घायल हो गए। मारपीट को होता देख बस स्टैंड के गेट पर यात्रियों का हुजूम एकत्रित हो गया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। इस मारपीट में घायल हुई महिला का आरोप है कि पति ने उसके साथ मारपीट की। वहीं, पति का आरोप है उनकी पत्नि के साथ आए दो अन्य लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। यहां तक कि उनके साथ आए इन दो लोगों ने बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है