×

अंब में भिड़े NSUI और ABVP के कार्यकर्ता, चार घायल- क्रॉस एफआईआर

अंब में भिड़े NSUI और ABVP के कार्यकर्ता, चार घायल- क्रॉस एफआईआर

- Advertisement -

ऊना। कस्बा अंब में एनएसयूआई (NSUI) और एबीवीपी (ABVP) कर्यकर्ताओं के बीच झड़प होने का मामला सामने आया है। घटना में करीब चार छात्र घायल हुए हैं। घायलों को उपचार और मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वहीं पुलिस ने मामले के संबंध में दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर क्रॉस केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक थाना अंब में एनएसयूआई के कार्यकर्ता कुठेड़ा खैरला निवासी रशाद मोहम्मद ने शिकायत देते हुए कहा है कि वह अंब कॉलेज का स्टूडेंट है और छात्र संगठन एनएसयूआई से संबंध रखता है।


यह भी पढ़ें: High Court के आदेश, पुलिस कांस्टेबल भर्ती में कंसीडर हो प्रार्थी का NCC प्रमाण पत्र

बुधवार को उसके व उसके भाई सलमान खान के साथ एबीवीपी कार्यकर्ताओं विशाल, गौरव, विकास व आदर्श ठाकुर ने बिना किसी कारण हिम वैली स्वीट्स शॉप के पास लड़ाई-झगड़ा किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उन दोनों भाइयों के साथ मारपीट भी की है, जिसमें दोनों घायल हो गए।

पुलिस ने इस शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323 व 506 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, दूसर पक्ष से एबीवीपी कार्यकर्ता व किन्नू निवासी विशाल कुमार ने अंब थाना में दी शिकायत में बताया कि वह भी अंब कॉलेज में पढ़ता है और छात्र संगठन एबीवीपी का कार्यकर्ता है। बुधवार शाम विशाल व उसके साथियों गौरव, विकास, आदर्श व लाडी के साथ रशाद मुहम्मद व सलमान खान बिना किसी कारण हिम वैली स्वीट्स शॉप के पास गाली-गलौज शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों भाई उनके साथ धक्का मुक्की पर उतारू हो गए। आरोपियों ने इस दौरान उन्हें धमकियां भी दी। घटना में वह और उसका एक साथी घायल हो गए। पुलिस (Police) ने विशाल की शिकायत के आधार पर रशाद व सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 व 34 के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताय कि पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है