Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

ऊनाः झड़प के दौरान सिख परिचालक की खुली पगड़ी, लोगों ने किया हंगामा

ऊनाः झड़प के दौरान सिख परिचालक की खुली पगड़ी, लोगों ने किया हंगामा

- Advertisement -

ऊना। एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम (Electronic Showroom) के मालिक और जेएंडके से सामान की डिलीवरी देने पहुंचे ट्रक चालक (Truck Driver) व परिचालक (Conductor) में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस आपसी झड़प के बीच सिख परिचालक की दस्तार (पगड़ी) खुल गई। भले ही झड़प कुछ देर बाद शांत हो गई, लेकिन सिख परिचालक की सड़क के बीचों-बीच खुली दस्तार (पगड़ी) के बाद सिख समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और शोरूम (Showroom) के बाहर जमकर हंगामा किया। माहौल तनावपूर्ण होता देख पुलिस (Police) जवानों ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया। माहौल बिगड़ता देख शोरूम मालिक व बेटे ने सिख परिचालक से माफी मांग अपनी जान छुड़ाई।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो महिलाओं को मारी टक्कर, पीजीआई रेफर

 


ऊना मुख्यालय पर स्थित एक इलेक्ट्रोनिक शोरूम (Electronic Showroom) में गुरुवार को जम्मू-कश्मीर से इलेक्ट्रॉनिक (Electronic) सामान की डिलीवरी लेकर एक ट्रक पहुंचा। शोरूम मालिक ने ट्रक चालक को कुछ देर इंतजार करने के लिए कहा। इंतजार की बात को लेकर चालक व ट्रक मालिक में बहस शुरू हो गई।

इस दौरान सड़क के किनारे लगाते हुए शोरूम के बाहर रखे खाली डिब्बों पर ट्रक चढ़ गया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया और ट्रक में सवार चालक-परिचालक और व्यापारी के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच शोरूम मालिक का बेटा भी मौके पर पहुंच गया। कुछ देर के लिए ट्रक चालक (Truck Driver), सिख परिचालक (Sikh Conductor) और शोरूम मालिक व बेटे में जमकर झड़प हो गई। इस झड़प के दौरान सिख परिचालक की दस्तार खुल गई।

यह सारा मामला सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी कैद हो गया। सिख परिचालक की दस्तार खुलने की सूचना मिलते ही ऊना के सिख समुदाय के लोग शोरूम के बाहर एकत्रित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। मामला बिगड़ता देख स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करते हुए व्यापारी और उसके बेटे से सिख परिचालक से माफी मंगवाई, जिसके बाद ही मामला शांत हो पाया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौका पर पहुंची थी। पुलिस ने मामले को लेकर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन चालक और परिचालक ने व्यापारी से हुए आपसी समझौते के बाद अपनी शिकायत वापस ले ली।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है