×

मंडीः 100 रुपए को लेकर भिड़े रिश्तेदार, पुलिस चौकी में पैसे दे सुलझा मामला

मंडीः 100 रुपए को लेकर भिड़े रिश्तेदार, पुलिस चौकी में पैसे दे सुलझा मामला

- Advertisement -

मंडी। एक व्यक्ति को अपने 100 रुपए मांगना महंगा पड़ गया। दो महिलाओं (Two women) के साथ 100 रुपए को लेकर उलझे व्यक्ति को पहले तो शहर में महिलाओं ने जमकर दौड़ाया और उसके बाद डीसी ऑफिस (DC Office) के गेट पर गिरेबान पकड़कर जमकर हंगामा किया। घटना आज दोपहर की है। एक व्यक्ति को सेरी मंच के पास दो महिलाएं मिल गईं। एक महिला से इसे पहले के 100 रुपए लेने को थे।


 

यह भी पढ़ें : कलराज होंगे हिमाचल के नए राज्यपाल, आचार्य देवव्रत को भेजा गुजरात

इसी बात को लेकर इनकी कहासुनी शुरू हो गई। महिला ने गोद में बच्चा भी पकड़ रखा था। कहासुनी के दौरान गोद में पकड़े बच्चे को धक्का लग गया। बस फिर क्या था, महिला आग बबूला हो उठी। महिला का गुस्सा (anger) देख व्यक्ति ने मौके से भागना बेहतर समझा। जैसे ही यह व्यक्ति मौके से भागा तो दोनों महिलाओं ने इसका पीछा करना शुरू कर दिया। आगे-आगे व्यक्ति भाग रहा था और पीछे-पीछे महिलाएं।

 

यह भी पढ़ें:वन विभाग की मुहिम लाई रंग, आग से नुकसान का आंकड़ा हुआ कम…

इन महिलाओं ने डीसी ऑफिस के गेट के पास उक्त व्यक्ति को दबोच लिया और गिरेबान पकड़ डाला। गनीमत यह रही कि हाथ सिर्फ गिरेबान तक ही पहुंचे, मारपीट नहीं हुई। इतने में डीसी ऑफिस के गेट के पास लोगों का जमघट लग गया।महिला ने काफी देर तक व्यक्ति का गिरेबान पकड़े रखा और 100 रुपए के पीछे बच्चे को धक्का देने की बात कहती रही। इतने में यहां एक पुलिस (Police) कर्मी आ गया और वह हंगामा करने वाले दोनों पक्षों को सीटी चौकी ले गया।

यहां पर 100 रुपए देने के साथ ही मामला शांत करवाया गया। हालांकि इस संदर्भ में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह लोग मंडी (Mandi) शहर के आसपास के ही रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है