Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

बाता River से Tractor में रेत भरने पर हुई झड़प, दो Injured

बाता River से Tractor में रेत भरने पर हुई झड़प, दो Injured

- Advertisement -

दोनों पक्ष पहुंचे पुलिस के पास, क्रास एफआईआर दर्ज

पांवटा साहिब। यहां के कोटडी ब्यास में  ट्रैक्टर में रेत भरने को लेकर खूनी झड़प हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के 2 लोग घायल हो गये हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष पुत्र जीनू राम निवासी ग्राम कोटडी ब्यास ने माजरा चौकी में शिकायत दर्ज कराई है कि जब वह शाम करीब 6 बजे ब्यास मंदिर  के लिए अपने ट्रैक्टर में रेत भरने के लिए अपने साथियों अमन, राजू आदि के साथ बता नदी के पास गया। वहां पर  पास के घर से आकर एक बुजुर्ग प्रेमचंद उन्हें रोकते हुए गाली गलौच करने लगा। जिसके बाद वे रुक गये परंतु अचानक बुज़ुर्ग ने उनपर डंडे से वार करना शुरू कर दिया, जिससे बचने के लिये उन्होंने बेलचा बुजुर्ग की ओर फेंक दिया। इससे बुजुर्ग को भी मामूली चोटें आ गईं और वे वापस अपने घर लौट आए।

आरोप, घर में घुस कर की पिटाई, फिर ट्रैक्टर भी ले गए

इस घटनाक्रम के कुछ देर बाद ही बुज़ुर्ग प्रेमचंद के बेटे सोहन सिंह, ताराचंद, सुशील, मनीष आदि करीब 15 लोगों के साथ उसके घर में आ घुसे व उसकी जमकर धुनाई कर डाली। जिसमें वह काफी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद सुभाष को घर में अकेला पाकर आरोपी उससे ट्रैक्टर की चाबी छीनकर उसका ट्रैक्टर भी साथ ले गए। जिसमें उन्होंने पहले रेत भरा और फिर माजरा चौकी में खड़ा कर दिया।


 ट्रैक्टर में खूब तोड़फोड़ कर उसके डीजल टैंक में भी रेत डाल दिया। घायल सुभाष को उसके परिजन तुरंत ही सिविल अस्पताल पांवटा ले आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसका सिटी-स्कैन करवाया गया जिसमें उसकी नाक में फ्रैक्चर आया है। साथ ही बुजुर्ग प्रेमचंद को भी मामूली चोटें आई है। इसके बाद दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा दिया है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि सुभाष की शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ धारा 341,323 व 334 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

राजमाह-चावल ने ले ली बच्चे की जान, Family Hospital में

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है