×

जाने, अपने Private Chopper से अचानक Kaza क्यों पहुंचे Akshay Kumar

जाने, अपने Private Chopper से अचानक Kaza क्यों पहुंचे Akshay Kumar

- Advertisement -

कुल्लू। फिल्म अभिनेता Akshay Kumar शीत मरुस्थल के Kaza में शूटिंग लिए पहुंचे। जहां पर वह एशिया के सबसे ऊंचे गांव कौमिक में अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग के लिए एक सप्ताह रुकेंगे। Akshay Kumar अपने निजी चौपर से यहां पहुंचे। उसके बाद वाहन के माध्यम से कौमिक गांव की ओर रवाना हुए। फिल्म की शूटिंग के लिए Kaza में तमाम तैयारियां की गई हैं।


अभिनेता और सह कलाकारों को मिलाकर करीब सौ सदस्यों वाले इस यूनिट के लिए आसपास के होटलों के करीब सौ से अधिक कमरों की बुकिंग की गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से घाटी के पर्यटन कारोबारी खुश हैं। राजेंद्र बौद्ध ने कहा कि स्पीति का लैंडस्केप और संस्कृति पूरी तरह लद्दाख से मिलती है। लिहाजा स्पीति घाटी लद्दाख का बेहतर विकल्प बन सकती है।

यह फिल्म सन 1897 में ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है। इस लड़ाई में सिख बटालियन के 21 जवानों ने 10000 अफगानियों के दांत खट्टे कर दिए थे। फिल्म Akshay Kumar और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होनी है। लिहाजा, अब यहां करीब एक सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर परिणीति चोपड़ा होंगी।

डीएसपी Kaza मुकेश ने बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं और अभिनेता Akshay Kumar और परिणीति चोपड़ा के साथ अन्य यूनिट के करीब 100 क्रू मेंबर की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है और दर्जनों पुलिस जवानों को सुरक्षा के मध्यनजर तैनात किया गया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है