Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

कसौली पहुंची मनीषा कोइराला ने कैंसर के दौर को किया याद, कही यह बात

कसौली पहुंची मनीषा कोइराला ने कैंसर के दौर को किया याद, कही यह बात

- Advertisement -

दयाराम कश्यप / सोलन। कैंसर (Cancer) जैसी गंभीर बीमारी से जुझने के बाद लोग घबरा जाते हैं, लेकिन मेरे अपनों ने मुझे संभाला। हालांकि अन्य लोगों से मैंने दूरी बना ली थी, क्योंकि मेरा वर्तमान ऐसी स्थिति में था, जिसमें में उलझ गई थी, जिन लोगों से मैंने उम्मीद की थी वह लोग सामने ही नहीं आए, हालांकि जिन्हें मैं नहीं जानती थी, उन लोगों ने बहुत सहयोग किया। यह बात रविवार को कसौली में मशहूर फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।


यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, चालक घायल

 


उन्होंने बताया कि मुझे हिम्मत देने वाले नए-नए लोग मिलते गए और नए-नए रिश्ते बनते गए। उन्होंने कहा कि परिस्थिति कोई भी हो हमें हमेशा खुश रहना चाहिए। वर्तमान को खुल कर जीना चाहिए, बीमारी को एक्सेप्ट करना चाहिए, उससे डरना नहीं चाहिए। निराशा तो होती है मैं रोती भी थी उदास भी होती थी, लेकिन कीमोथैरेपी मेरे लिए किसी मैजिक था, वह एक ऐसा दौर था जिसने मुझे कैंसर (Cancer) फ्री कर दिया।

कसौली की हसीन वादियों में आयोजित 8 वां खुशवंत सिंह लिटफेस्ट (Khushwant Singh Lit Fest) रविवार को संपन्न हो गया। लिटफेस्ट का तीसरा दिन सादगी एवं इमोशनल से भरपूर रहा। प्रथम सत्र की शुरुआत मशहूर फि़ल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला के ए स्टोरी ऑफ ए न्यू लाइफ ऑफ कवरेज एंड होप विषय पर हुई चर्चा ने उपस्थित लोगों को भावुक कर दिया। क्योंकि यह चर्चा उनके कैंसर के दिनों में बिताए एक एक पल पर आधारित थीं। उन्होंने इन पलों को अपने किताब हिल्ड (हॉउ कैंसर गेव मी ए न्यू लाइफ) में अंकित किया है, जिस पर व्यापक चर्चा की गई। एक घंटे तक चली इस चर्चा में उनके साथ साथया सरन मौजूद रहीं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है