×

Vikramaditya पर पलटवारः पहले राजनीतिक कद का विश्लेषण तो कर लेते

Vikramaditya पर पलटवारः पहले राजनीतिक कद का विश्लेषण तो कर लेते

- Advertisement -

शिमला। वित्त मंत्री अरुण जेटली पर की गई बचकानी बयानबाजी पर भाजयुमो ने युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर पलटवार किया है। भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने यहां जारी एक प्रेस बयान में कहा कि युवा कांग्रेस के नासमझ अध्यक्ष को बयानबाजी करने से पहले अपने राजनीतिक कद का विश्लेषण अवश्य कर लेना चाहिए था।


  • वित्त मंत्री अरुण जेटली पर की गई बयानबाजी पर भाजयुमो ने साधा निशाना

विशाल चौहान ने कहा कि शिमला-सोलन लोकसभा क्षेत्र व कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र में आयोजित किए गए त्रिदेव सम्मेलन में लगभग दोनों क्षेत्रों मे 12000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भारी जोश दिखाकर आगामी चुनाव के लिए विजय प्राप्त करने का दृढ़ संकल्प लिया। कांग्रेस के सभी नेताओं का आपसी समन्वय न होने के कारण प्रदेश की भोली-भाली जनता को अधर में रखकर गुमराह कर रही है, जिसके चलते सर्दी के मौसम मैं पहाड़ी इलाकों को कई दिनों से बिजली व पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। अतः प्रदेश बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश के युवाओं से अनुरोध करता है कि भ्रष्ट कांग्रेस की सरकार को बाहर का रास्ता दिखाकर बचकानी हरकतों व झूठी घोषणाओं का जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में दें।

प्रदेश बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष विशाल चौहान ने विक्रमादित्य सिंह के बयान का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने जब कांग्रेस की होश संभालीं तब ही उनकी माता प्रतिभा सिंह लोकसभा चुनाव भारी मतों से हार गईं थीं और अब प्रदेश के सीएम को भी आगामी विधानसभा चुनाव में हार के द्वार पर पहुंचाने में बहुत जल्दी दिखा रहे हैं, जिसके चलते दोनों पिता और बेटा प्रदेश के विभिन क्षेत्रों का दौरा करके अपनी चुनाव लड़ने की मंशा को खोजने का प्रयास कर रहे हैं, जिसको युवा मोर्चा कभी पूरा नहीं होने देगा। बेरोजगारी भत्ते व प्रदेश के युवाओं को धोखे में रखकर प्रदेश के सीएम आसानी से सत्ता हासिल करना चाहते है।  बयानबाजी का विरोध जताते हुए प्रदेश युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष विषय ठाकुर, शीतल व्यास, सुरजीत सिंह, कमल कान्त, महेश सिपाहिया, अचल पठानिया, प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर, अरुण फाल्ट, प्रदेश मिडिया प्रभारी विरेंद्र शर्मा, दिनेश ठाकुर, कर्मचंद, रमणीक सिंह, प्रदेश प्रवक्ता संदीप पनियाल, सीमा ठाकुर, प्रदेश सचिव विशाल नेहरिया, पंकज हैप्पी, सोशल मिडिया प्रभारी जगजीत राजा, विकास शर्मा, टेकचंद व अन्य पदाधिकारियों ने कड़ा संज्ञान लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है