×

Jaitley गरजेः Virbhadra पर जो आरोप लगे हैं वे पूरी तरह पुख्ता

Jaitley गरजेः Virbhadra पर जो आरोप लगे हैं वे पूरी तरह पुख्ता

- Advertisement -

गफूर खान/ कांगड़ा। जैसा कि माना जा रहा था वैसा ही हुआ,बीजेपी नेता व वित्त मंत्री अरूण जेटली ने हिमाचल आकर वीरभद्र सिंह की सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया।


  • कहा, हिमाचल में संपन्न राज्य बनने की ताकत पर इस सरकार के रहते संभव नहीं

वीरभद्र सिंह कई मर्तबा अरूण जेटली के खिलाफ टिप्पणी कर चुके हैं। इसलिए लाजिमी था कि अरूण जेटली भी बोलते, और उन्होंने वैसा किया भी। बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में संपन्न राज्य बनने की ताकत मौजूद है पर इस भ्रष्ट सरकार के रहते यह संभव नहीं है।

जेटली ने कहा कि जिस तरह से सरकार के भ्रष्टाचार की कहानियां दिल्ली में पहुंचती है उससे हिमाचल जैसे राज्य के रुतबे को ठेस पहुंचती है। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कई वर्षों से संपत्ति जमा करता जा रहा था और जब पकड़ा गया तो आरोप लगाता है कि मुझे इसने फलां व्यक्ति ने पकड़ा दिया, मुझे फलां व्यक्ति ने पकड़ा दिया, जबकि हकीकत यह है कि जो मामले सीएम के खिलाफ हैं वो वर्ष 2011 के हैं और तब केंद्र में यूपीए की ही सरकार थी। जेटली ने कहा कि उन्हें इस बात की हैरानी है कि कोई व्यक्ति राजनीतिक कारणों से खुद को तीन साल तक बचा सकता है। लेकिन जरूरी नहीं की हर सरकार भ्रष्टाचारिओं को बचाने वाली हो। हमने किसी को नहीं कहा कि वह  इधर उधर से धन इकठ्ठा करके किसी और के खाते में जमा करवा दे। अब जब  चोरी सामने आ गयी तो आरोप बीजेपी पर लगाये जा रहे हैं। जेटली ने कहा कि  सीएम वीरभद्र सिंह पर जो आरोप लगे हैं वो पूरी तरह से पुख्ता हैं। इसमें तनिक भी  संदेह नहीं है कि हिमाचल प्रदेश के सीएम ने गंभीर भ्रष्टाचार किया है। जेटली ने कहा कि  बीजेपी सरकार आने के बाद आज दिन तक सरकार पर कोई आरोप नहीं लगा है। जब भी  भ्रष्टाचार पर चर्चा होती है तो वह सिर्फ कांग्रेस कार्यकाल के भ्रष्टाचार की चर्चा होती है। उन्होंने  प्रदेशवासियों से कांग्रेस सरकार को उखाड़कर बीजेपी सरकार कम से कम अगले 15 साल तक  लगातार बनाने का आह्वान किया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है