इस तरह से पता करें कि आपका रिलेशनशिप है बेहतर

ये सारी बातें आपके मामले में पॉजिटिव हैं तो सही है

इस तरह से पता करें कि आपका रिलेशनशिप है बेहतर

- Advertisement -

हर रिलेशनशिप में अच्छे और बुरे पड़ाव आते ही हैं और कोई भी कपल इस बात का दावा नहीं कर सकता कि उनके बीच कभी असहमति नहीं बनी है। आप देखिए कि रिलेशनशिप के मामले में आप कहां पर हैं। हालांकि सबकी रिलेशनशिप में भिन्नता होती है अगर ये कुछ बातें आपसे मेल खाती हैं तो तय है कि आपका रिलेशनशिप अच्छा है और लंबे समय तक चलेगा।

-हर व्यक्ति लाइफ में अपना स्पेस तो चाहता ही है । इसलिए आपका पार्टनर कुछ समय के लिए दोस्तों से मिलता जुलता है भले ही वह आपसे कहीं दूर हो तो आपको संदेह नहीं होता। होना भी नहीं चाहिए एक विश्वास ही तो है जो दोनों को जोड़े रखता है । अगर उसके दोस्त या सर्कल आपको ठीक लगते हैं तो फिक्रमंद होने की कोई बात नहीं।
-आपके पार्टनर का फोन, लैपटॉप और उसकी दूसरी चीजें उसकी हैं आपकी नहीं। उसमें ताक-झांक करने की जरूरत नहीं। अगर आप समझते हैं कि उसमें कुछ भी अनुचित नहीं है तो आप सही व्यक्ति के साथ हैं।

हालांकि पहली शर्त ही यही है कि दोनों ही एक दूसरे को सपोर्ट करें पर अगर रिलेशनशिप अच्छी है तो एक दूसरे पर निर्भर रहने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए।

-अगर किसी बात को लेकर लड़ाई होती है तो खामोशी ठीक नहीं। यह कुछ नया नहीं, सभी लड़ते हैं पर बाद में मामला सुलझा लिया जाता है। बैठ कर आपस में बातकर समाधान ढूंढें।यह एक अच्छी रिलेशनशिप की पहचान है।
-एक दूसरे से कुछ भी छिपाने जैसी बात नहीं होनी चाहिए और न ही यह सोचना है कि दूसरा आप पर नजर रख रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है