Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

Solan में ढाबा मालिक, सिरमौर में धागा फैक्टरी मालिकों के खिलाफ FIR

Solan में ढाबा मालिक, सिरमौर में धागा फैक्टरी मालिकों के खिलाफ FIR

- Advertisement -

सोलन/नाहन। कोरोना वायरस के चलते लगे कर्फ्यू (Curfew) के बीच आदेशों की अवहेलना पर सोलन (Solan) में ढाबा मालिक और सिरमौर (Sirmaur)  के कालाअंब में फैक्टरी मैनेजर और मालिकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है। सोलन जिला थाना दाड़लाघाट के जांच अधिकारी मदन सिंह कर्मचारियों सहित गश्त थे। गांव धमोग में एक ढाबा पंडित बैष्णव भोजनालय खुला पाया गया। होटल ढाबा के मालिक ने पुछने पर अपना नाम घनश्याम पुत्र परसराम शर्मा गांव दाती ब्राहम्णा डाकघर घनागुघाट तहसील अर्की बतलाया। होटल ढाबा के अंदर 4 टेबल, 14 कुर्सियां, प्लास्टिक, काउंटर लकड़ी, एक फ्रिज कीचन का सामान कुरकुरे नमकीन के पैकेट व छुटपुट सामान पड़ा हुआ था। ऐसा कोई सामान नहीं था, जिसके खराब व सड़ने की आशंका हो। आरोपी घनश्याम उपरोक्त का इस प्रकार सरकार व जिला मैजिस्ट्रेट के आदेशों की अवेहलना की है। आरोपी के खिलाफ थाना दाड़लाघाट में कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सिरमौर जिला के कालाअंब में धागा बनाने वाली फैक्टरी के खिलाफ कर्फ्यू आदेशों की अवहेलना करने पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने फैक्टरी मैनेजर के साथ-साथ कंपनी के मालिकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया। जानकारी के अनुसार बीते दिन पुलिस थाना कालाअंब के प्रभारी पुलिस टीम के साथ सरकार द्वारा पारित किए गए कर्फ्यू आदेशों को आम लोगों को सूचित कर रही थी। फ्लैग मार्च करते हुए पुलिस जब रात करीब नौ बजे रात खैरी में धागा बनाने की फैक्ट्री पायोनियर एंब्रोडेरिज लिमिटेड के गेट के समीप पहुंची तो कंपनी के भीतर मशीनें चलने की आवाजें सुनाई दीं।

इस पर पुलिस टीम ने कंपनी की छानबीन करने भीतर पहुंची। इस दौरान प्लांट को चालू हालत में पाया गया। प्लांट में मौजूद कामगारों से पूछताछ करने पर पता चला कि यह प्लांट के पर्सनल मैनेजर केवल प्रकाश राणा की मौजूदगी में फैक्टरी मालिकों के दिशा निर्देशों द्वारा चलाया गया था। लिहाजा, पुलिस ने पर्सनल मैनेजर केवल प्रकाश राणा व फैक्ट्री मालिकों के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पुलिस थाना कालाअंब में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है