×

Delhi के निजामुद्दीन से लौटकर आए Mandi के चार जमातियों के खिलाफ FIR

Delhi के निजामुद्दीन से लौटकर आए Mandi के चार जमातियों के खिलाफ FIR

- Advertisement -

मंडी। दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल होकर वापस मंडी लौटे जिला के चार मुस्लिम समुदाय के लोगों के खिलाफ जिला पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान द्वारा सौंपी गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई हैं। जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है, उनमें डुगराईं निवासी मुमताज अहमद और हसीन अहमद, मंडी शहर के मंगवाईं वार्ड निवासी जाकिर और नगवाईं निवासी याकूब शामिल हैं।


यह भी पढ़ें: Lockdown के बीच जब Dubai से Una अपने दोस्त से मिलने पहुंची युवती, जानिए पूरा मामला

सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान ने जिला पुलिस को सौंपी शिकायत में कहा है कि इन लोगों ने सरकार के आदेशों की अवहेलना की है और दिल्ली से वापस मंडी आने पर अपनी जानकारी ना तो प्रशासन को दी और ना ही स्वास्थ्य विभाग को। डुगराईं के दो लोगों के पास आशा वर्कर कई बार गईं, लेकिन इन्होंने आशा वर्कर को अपनी ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई।

वहीं इन लोगों पर होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने का आरोप भी लगा है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि सीएमओ मंडी की शिकायत पर चारों के खिलाफ कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम से संबंधित.राज्य सरकार की अधिसूचना की उल्लंघना करने के मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान ने इन लोगों के खिलाफ शिकायत देने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: Kangra जिला में Facebook पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर एक Arrest

उन्होंने बताया कि इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और कुछ लोग ऐसे हैं जो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को सहयोग नहीं कर रहे हैं। डा. चौहान ने जिला के उन लोगों को चेताया है जो अभी तक अपनी जानकारियों को छुपा रहे हैं। इन्होंने कहा कि अगर अभी भी लोगों ने सामने आकर अपनी सही ट्रेवल हिस्ट्री नहीं बताई तो फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज करवाए जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है