×

Himachal: निजी स्कूल में बीयर पार्टी, फोटो वायरल होने के बाद FIR

होली की पार्टी के दौरान हाथ में बीयर पकड़े दिखीं महिला टीचर

Himachal: निजी स्कूल में बीयर पार्टी, फोटो वायरल होने के बाद FIR

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल (Himachal) के कुल्लू (Kullu) के एक नामी निजी स्कूल परिसर (Private School Campus) में होली की पार्टी के जश्न के फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। अब आप बोलेंगे कि होली (Holi) के जश्न के फोटो हैं, इसमें क्या। तो हम आपको यह बता दें कि इन फोटो में स्कूल की शिक्षिकाएं, प्रबंधन का स्टाफ और कुछ ओर लोग बीयर पार्टी (Beer Party) करते हुए नजर आ रहे हैं। अब सवाल यह है कि विद्या के मंदिर में इस तरह का जश्न क्या सही है और इससे छात्रों पर क्या असर पड़ेगा। हालांकि, स्कूल के मुखिया की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: Himachal: महिला ने पति और ससुराल पर लगाए दहेज प्रताड़ना के आरोप, FIR

 

 

बता दें कि होली के दिन कुल्लू के एक निजी स्कूल में पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान गुलाल भी खूब उड़ा और बीयर भी खूब चली। सोशल मीडिया में वायरल फोटो इस बात को प्रमाणित कर रहे हैं। इस बीयर पार्टी को करते हुए महिला शिक्षिकाओं समेत अन्य लोगों ने फोटो सैशन भी किया है, लिहाजा ये फोटो किसी ने सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल कर दिए हैं, जिसके चलते यह स्कूल इस कृत्य के लिए एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। हालांकि इससे पहले भी यह स्कूल एफिलेशन को लेकर चर्चा में आया था, लेकिन अब स्कूल परिसर में होली के मौके पर बीयर पार्टी करने को लेकर चर्चा में आ गया है, जिससे अभिभावकों के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों में रोष है।

यह भी पढ़ें: Una कॉलेज में पोस्टर लगाने को ABVP व एसएफआई के छात्रों में मारपीट, FIR

स्कूल के मुखिया को जब इस बात की जानकारी लगी कि स्कूल परिसर में बीयर पार्टी के फोटोग्राफ वायरल हो गए हैं, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है और स्कूल प्रबंधन की ओर से भी इसको लेकर निंदा की गई है। लेकिन, अब देखना यह है कि इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है। उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu Gaurav Singh) ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और छानबीन शुरू कर दी गई है। छानबीन में जो भी पाया जाएगा, नियम के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है