Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Paonta Bus Stand पर पुरुष के महिला को पीटने के मामले में FIR

Paonta Bus Stand पर पुरुष के महिला को पीटने के मामले में FIR

- Advertisement -

पांवटा साहिब। बस स्टैंड पर महिला से सरेआम छेड़छाड़ और चप्पल से मारपीट की पीड़ित को आखिर पुलिस ने खोज लिया है। महिला ने पांवटा थाने में पहुंच कर आप बीती सुनाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट और सार्वजनिक स्थल पर बेइज्जती करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है मामला सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबरें चलने पर मामले में कार्रवाई शुरू हो सकी।

  • सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने पर हरकत में आया पुलिस विभाग

हालांकि आरोपी अभी भी पहचान नहीं हो पाई है और आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द पकड़ किया जाएगा। बता दें कि पांवटा साहिब के बस स्टैंड पर पिछले दिनों महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में वीडियो वायरल होने और मीडिया में खबरें आने के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने महिला के रिश्तेदारों के माध्यम से पीड़िता से संपर्क किया और उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ऊना की रहने वाली है महिला, पांवटा गुरुद्वारे में माथा टेकने आई थी

पीड़िता ने बताया कि वो ऊना की रहने वाली है, जिसका मायका नाहन के शम्भूवाला में है, जोकि अपने पति व बच्चों के साथ पांवटा साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने आई थी। अचानक ही बस स्टैंड पर एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि युवक ने उसी की चप्पल से पिटाई की और गाली-गलौज की। आरोपी के साथ दूसरा युवक उसे रोकने की कोशिश भी कर रहा था, परंतु नशे में धुत व्यक्ति किसी की सुनने को तैयार नहीं था। आरोपी का नाम सुरेश बताया जा रहा है।

मामला दर्ज कर आरोपी की खोज में जुटी पुलिस

बस स्टैंड पर दिन-दहाड़े जब नशे में धुत युवक यह वारदात कर रहा था, उस समय किसी ने इस सब का वीडियो बनाया और गत दिन यह वीडियो वायरल हो गया। उधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी को खोजा जा रहा है। पांवटा थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर, आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है