Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

नीरज भारती पर एफआईआर, मामले की जांच शुरू

नीरज भारती पर एफआईआर, मामले की जांच शुरू

- Advertisement -

शिमला/कांगड़ा। पुलिस थाना ढली में पूर्व सीपीएस नीरज भारत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। यह एफआईआर सोशल मीडिया में पूर्व पीएम स्व अटल बिहारी वाजेपयी पर अभद्र टिप्पणियां करने के साथ बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ दर्ज की गई है। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पूर्व सीपीएस नीरज भारती द्वारा सोशल मीडिया पर बीजेपी महिला मोर्चा संयोजिका के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी और स्व. अटल बिहारी वाजयेपी पर टिप्पणी  को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
बीजेपी नेत्री ने शिमला के एसपी के पास पहुंचकर शिकायत पत्र सौंपा था। इसके बाद ढली पुलिस थाने में नीरज भारती के खिलाफ धारा 67 और 354 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला मोर्चा का आरोप है कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में गलत टिप्पणी कर कांग्रेस नेता नीरज भारती ने मर्यादा लांघकर हमारी आस्था को ठेस पहुंचाई है और महिलाओं पर भी सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। बता दें कि भारती पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी पर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाल चुके हैं। साथ ही रविवार शाम बीजेपी की पदाधिकारी के खिलाफ डाली पोस्ट पर विवाद मच गया है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। नीरज ने देर शाम महिला के पोस्ट का स्क्रीन शॉट अपलोड करते हुए एक लाइन में भद्दी टिप्पणी की है।
वहीं, जवाली पुलिस थाने में बीजेपी मंडल द्वारा की शिकायत पर भी पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने शिकायत को  रोजनामचे में दर्ज कर लिया है। साथ ही कानून विशेषज्ञों की सलाह ली जा रही है। इसके बाद ही मामला दर्ज करने की कार्रवाई होगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है