×

गोहर में सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव संबंधित फेक पोस्ट पर FIR, जांच शुरू

गोहर में सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव संबंधित फेक पोस्ट पर FIR, जांच शुरू

- Advertisement -

संजीव कुमार/गोहर। आखिरकार सोशल मीडिया में फेक मैसेज डालने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस थाना गोहर में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज होते ही दोषी का विरुद्ध छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि सोमवार को एक व्यक्ति ने चैलचौक के एक व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित होने की पोस्ट डाल दी। पोस्ट सोशल मीडिया में इतनी वायरल हो गई कि व्यक्ति और उसके घर वालों को फोन आने शुरू हो गए। लॉकडाउन (Lockdown) का घर में पालन कर रहे व्यक्ति को जब मैसेज का मालूम हुआ तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई।


ये भी पढ़ेंः Breaking: विदेश से लौटे Home Quarantine किए नौ लोग गाइडलाइन की उड़ाते रहे धज्जियां, FIR दर्ज

सोशल मीडिया (Social Media) पर कोरोना संक्रमित से संबंधित पोस्ट अपलोड करने वाला साथ लगते गांव का एक युवा ही निकला। खबर का असर गांव के ही लोगों पर भी पड़ने लगा, उससे गांव में सामाजिक बहिष्कार की स्थिति पनप गई। यहां तक कि गांव से चैलचौक बाजार को दूध लेकर आए ग्रामीणों को भी सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा।

लोगों ने उक्त गांव से आने वाले दूध को बंद करने तक फरमान जारी कर दिए। मंगलवार को थाना गोहर में जाकर व्यक्ति ने सोशल मीडिया फेसबुक आईडी संचालक पंडित सुशील उपमन्यु निवासी दाड़ी के खिलाफ शिकायत की। थाना प्रभारी गोहर सुरम चंद धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गोहर पुलिस ने इसके लिए पहले ही लोगों को मीडिया के माध्यम से आगाह कर दिया था। सोशल मीडिया में कोई ऐसी पोस्ट ना डालें, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है