Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

डैहर के गौसदन में भड़की आग, मेले में मस्त रहे अधिकारी

डैहर के गौसदन में भड़की आग, मेले में मस्त रहे अधिकारी

- Advertisement -

Fire : सुंदरनगर। डैहर स्थित गौसदन में आग से भारी क्षति हुई है। गनीमत रहीं कोई मवेशी आग की चपेट में नहीं आया है। आग बुझाने में जहां बीबीएमबी की अग्निशमन सेवा के दो दमकल वाहनों सहित मंडी की दमकल टीम आग बुझाने में जुटी रही, वहीं उपमंडल के प्रशासन सहित पुलिस का कोई भी अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा था।

हालांकि आग पर बहुत मुश्किल से बीबीएमबी की दमकल टीम ने साढे़ पांच घंटे के बाद काबू पाया है। लेकिन डैहर में आयोजित एक मेले के कार्यक्रम में मस्त रहे अधिकारियों की कार्य प्रणाली को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में भारी रोष रहा है। 

Fire : बीबीएमबी की दमकल टीम ने आग पर पाया काबू

बीबीएमबी के सलापड़ स्थित अग्निशमन सेवा प्रभारी नसीब खान ने कहा कि आग की सूचना मिलते ही फायरमैन कुलदीप चंद, रविकांत, गगनदीप और मनजीत ने मौके पर आग परकाबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग के प्रचंड रूप को देख कर सुंदरनगर बीबीएमबी की अग्निशमन सेवा सहित मंडी से दमकल बुलाई गई। इसके बावजूद एसीसी बरमाना से पानी की टेंकर भी लिया गया है। उन्होंने कहा कि सुंदरनगर से दिनेश सागर और मंडी से चिनाव सिंह की अगुवाई में तीनों टीमों की संयुक्त प्रयास से साढे़ चार घंटे के बाद आग पार काबू पाया गया है।

उन्होंने कहा कि जानकारी के अनुसार आग झाड़ियां जलाने के चक्कर में लगी हुई है। इससे करीब 70 मवेशियों के करीब एक लाख के चारे सहित लकड़ी का भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि इस दौरान मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंच पाया है।  डीएसपी सुंदरनगर संजीव भाटिया ने कहा कि आग लगने की सूचना पुलिस प्रभारी ने दोपहर को दी है। मौके पर पुलिस के नहीं जाने के बारे में पता करना पड़ेगा। नायब तहसीलदार डैहर सुंदरनगर महेंद्र सिंह ठाकुर का कहना है कि आग लगने के नुकसान की रिपोर्ट के लिए पटवारी और कानूनगो को कहा है। आज मेले का उद्घाटन भी था, जहां एसडीएम साहब आए हुए थे।

अवैध लकड़ी से भरी जीप पकड़ी, एक Arrest, दूसरा फरार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है