×

Una में आग ने फूंके लाखों, करोड़ों की Property बचाई

Una में आग ने फूंके लाखों, करोड़ों की Property बचाई

- Advertisement -

ऊना। शहर की जीवन मार्केट में एक दुकान में लगे जेनरेटर में आग भड़कने से लाखों का नुकसान हुआ है। हालांकि अग्रिशमन केंद्र ऊना के दलबल ने मौके पर पहुंचकर आग पर समय रहते काबू पाकर आसपास की करोड़ों की संपत्ति को आग की चपेट में आने से बचा लिया है। अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है। आग इतनी भयंकर थी कि तीन फायर गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।


  • जीवन मार्केट में कैसे उठी लपटें नहीं लग पाया कोई सुराग
  • फायर ब्रिगेड़ ने मौके पर पहुंच कर बुझाई आग

जानकारी के अनुसार ऊना शहर की सबसे अहम मानी जाने वाली जीवन मार्केट स्थित एक फास्ट फूड स्टोर में रखे जरनेटर में अचानक ही आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आगजनी की घटना मार्केट की तीसरी मंजिल में पेश आई।स्थानीय लोगों ने आग को भड़कता देख आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे।

मामले की सूचना दमकल विभाग ऊना को दी गई। आग को ज्यादा भड़कता देख दमकल विभाग की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची। अग्रिशमन विभाग की टीम में फायरमैन रोशन लाल, कर्म चंद, भूषण कुमार, करतार चंद, सत्तनाम, रणजीत सहित अन्य शामिल रहे। टीम ने कड़ी मश्क्कत कर आग पर काबू पाया तथा साथ लगती मार्केट को आग की चपेट में आने से बचा लिया। अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। अग्रिशमन केंद्र प्रभारी सरवण कुमार ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही दमकल टीम को मौके पर भेजा गया व आग पर काबू पा लिया गया। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है