Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

बिलासपुरः पहले पति की हुई मौत फिर बेटे का मर्डर, अब छिना आशियाना

बिलासपुरः पहले पति की हुई मौत फिर बेटे का मर्डर, अब छिना आशियाना

- Advertisement -

बिलासपुर। उपमंडल स्वारघाट के तहत पंचायत टाली जकातखाना के गांव भटेड़ में आग लगने से चार कमरे जलकर राख हो गए हैं। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आज देर सायं कांता देवी पत्नी बाबूराम निवासी भटेड़ डाकघर जकातखाना जिला बिलासपुर के रिहायशी टीन व लकड़ी से बने हुए चार कमरे आग लगने से जलकर राख हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि महिला का चारों कमरों में रखा हुआ सारा सामान, बैड, टीवी, फ्रिज, पंखे ,कंबल रजाई व रसोई में रखा हुआ सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया है। इस अग्निकांड के बाद अब उक्त महिला कांता देवी को अब खुले आसमान के तले रहने को मजबूर होना पड़ेगा।


सूचना के मिलते ही पुलिस थाना स्वारघाट के थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने अपने दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे। गौरतलब है कि नैनादेवी से आग बुझाने के लिए अग्निशमन वाहन को भी बुलाया गया था, लेकिन तब तक सब कुछ खाक हो चुका था।

अग्निकांड पीड़िता महिला कांता देवी (42) के पति कि कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। यही नहीं गत साल उक्त महिला के युवा बेटे दीपक का मर्डर हो गया था। अब कांता देवी व उसकी 18 साल की बेटी के सिर के ऊपर से छत छिन जाने से दोनों बेसहारा हो चुकी है। उपमंडल स्वारघाट प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर अग्निकांड पीड़ित महिला कांता देवी व उसकी बेटी को 10 हजार की आर्थिक मदद प्रदान की गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है