Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

खोखे में लगी आग, 26 साल का युवक जिंदा जला

खोखे में लगी आग, 26 साल का युवक जिंदा जला

- Advertisement -

fire mandi: महामृत्युंज्य मंदिर के पास हादसा, लाखों का सामान राख

fire mandi: मंडी। खोखे में लगी आग ने एक 26 साल के युवक की जान ले ली। हादसा मंडी के महामृत्युंज्य मंदिर के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां खोखा मार्केट में अचानक आग लग गई। घटना रात करीब 12.30 पर घटी। महामृत्युंज्य मंदिर के पास चार खोखे हैं, जिन्हें लकड़ी और टीन की चादरों से बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इन खोखों में अचानक आग लग गई। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसका पता चला उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस चौकी मंडी को दी।

फायर ब्रिगेड-स्थानीय लोगों ने बुझाई आग

पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया। तीन खोखों के शटर बाहर से ताला लगाकर बंद थे, जिनके ताले तोड़कर आग बुझाई गई, जबकि चौथे खोखे के शटर में अंदर से कुंडी लगी हुई थी। इस खोखे की चादरों को तोड़कर आग पर काबू पाया गया और इसमें से एक युवक का शव भी बरामद हुआ है। युवक की पहचान 26 वर्षीय दुनी चंद के रूप में हुई है जो शिवाबदार का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह युवक खोखे में ही सोया हुआ था और इसी में काम भी करता था।


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि फारेंसिक टीम की मदद से जांच की जा रही है। सीटी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप चंद ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल जारी है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके तहत की कार्रवाई की जाएगी। वहीं खोखों में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया है। इन खोखों में ढाबे और सब्जी सहित जूते आदि बेचने का सामान रखा गया था। सामान जलने के कारण दुकानदारों का लाखों का नुकसान भी हो गया है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सनसनी : Rajgarh में खेतों में लाश, Murder की आशंका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है