- Advertisement -

कैलिफोर्निया के रेस्त्रां में गोलीबारी, 13 लोगों के मरने की खबर

रेस्त्रां में 200 लोग मौजूद थे, घायलों में बहुतों की हालत नाजुक

0

- Advertisement -

लॉस एंजेलिस।अमेरिका में कैलिफ़ोर्निया के एक रेस्त्रां में एक अज्ञात हमलावर की गोलीबारी में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है। मरने वालों में हमलावर भी शामिल है, जिसे पुलिस ने मार गिराया। हमले के समय रेस्त्रां में 200 लोग मौजूद थे। यह घटना कैलिफ़ॉर्निया के थाउज़ैंड ओक्स शहर में स्थित बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल रेस्त्रां में हुई।

रेस्त्रां उत्तर-पश्चिम लॉस एंजेलिस से क़रीब 65 किलोमीटर दूरी पर है। जिस समय हमला हुआ कॉलेज की म्यूज़िक पार्टी चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हमलावर ने पहले धुंआ छोड़ने के लिए स्मोक ग्रेनेड का इस्तेमाल किया। उसके बाद उसने अंधाधुंध गोलियां चलाईं।अफरातफरी के बीच लोग रेस्त्रां के शीशे तोड़कर बाहर निकले और कुछ लोग टॉयलेट में जाकर छिप गए। घायलों में कइयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हताहतों की संख्या बढ़ सकती है।

पुलिस ने लोगों को घटनास्थल और आस-पास के इलाक़े से दूर रहने की हिदायत दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो पूरे घटनास्थल को अपने नियंत्रण में ले रहे हैं। पुलिस ने ‘लॉस एंजिलिस टाइम्स’ को बताया कि घटना में कम से कम 30 गोलियां चलीं। पुलिस का कहना है कि लोगों को अब कोई खतरा नहीं है।

- Advertisement -

Leave A Reply