Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

खेलकूद : सेपक टाकरा में दम दिखाने पहुंचे 27 राज्यों के 800 Player

खेलकूद : सेपक टाकरा में दम दिखाने पहुंचे 27 राज्यों के 800 Player

- Advertisement -

मंडी में राष्ट्रीय प्रतियोगिता का शुभारंभ

वी कुमार/मंडी। जिला में पहली बार सेपक टाकरा की राष्ट्रीय जूनियर प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सेपक टाकरा की 21वीं राष्ट्रीय प्रतियोगिता का शुभारंभ डीसी मंडी मदन लाल चौहान ने किया। सेपक टाकरा की इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश के 27 राज्यों के लगभग 650 जूनियर वर्ग के पुरूष और महिला खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। शुभारंभ के अवसर पर देश के 27 राज्यों से आए खिलाड़ियों को हिमाचली टोपी से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया और डीसी मदन लाल चौहान ने मार्च पास्ट की सलामी ली। इस अवसर पर देश भर के जूनियर सेपक टाकरा के खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि ने कहा कि खेलों में हार जीत होती रहती है।

उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल को खेल की भावना से खेलने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने देश के विभिन्न राज्यों से आए खिलाड़ियों से हिमाचल की सुंदर यादों को साथ ले जाने का आह्वान भी किया। डीसी मंडी मदन लाल चौहान ने प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को सभी प्रकार की सुविधा देने का भी भरोसा दिलाया। वहीं, जब सेपक टाकरा के कुछ खिलाड़ियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सेपक टाकरा की जितनी भी प्रतियोगिताएं उन्होंने खेली हैं वे अकसर इंडोर स्टेडियम में खेली जाती हैं, लेकिन मंडी जिला में यह राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता खुले आसमान के नीचे हो रही है।


खिलाड़ियों ने छोटी काशी की सुंदरता को सराहा

खिलाड़ियों ने कहा कि हिमाचल में पहली बार इस प्रकार की प्रतियोगिता हो रही है, लेकिन जो भी सुविधा यहां पर दी जा रही है वह काफी है। साथ ही बाहरी राज्यों से आए प्रतिभागियों ने हिमाचल और छोटी काशी मंडी के मौसम और यहां की प्राकृतिक सुन्दरता की सराहना भी की। प्रतियोगिता का समापन 13 अक्तूबर को होगा, साथ ही यहां से सेपक टाकरा के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का चयन भी किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है