Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

हरिपुर: पौंग झील में तैरता मिला दो दिन पहले डूबे मछुआरे का शव

हरिपुर: पौंग झील में तैरता मिला दो दिन पहले डूबे मछुआरे का शव

- Advertisement -

हरिपुर। पौंग झील में बुधवार को मछली पकड़ने के दौरान डूबे मछुआरे का शव झील में आज सुबह तैरता हुआ मिला। जिसे एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत झकलेहड़ के निवासी दिलबाग सिंह (42) पुत्र ईश्वरदास पौंग झील में मछली पकड़ने का काम करता था। बुधवार सुबह मछली को जाल डालते समय नाव का एक फटा टूट जाने के कारण दिलबाग सिंह झील में गिर गया।


यह भी पढ़ें: नेरवा: गहरी खाई में गिरी पिकअप, दो की मौत


दिलबाग को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते वह झील में डूब गया। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने तीन दिन तक उसकी तलाश की। आज तीसरे दिन उसका शव झील में तैरता हुआ मिला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पंचनामा तैयार करने के उपरांत उसे पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया।

बता दें कि एनडीआरएफ की टीम ने अलग-अलग तरीके से उसे खोजने के 2 दिन तक प्रयास किए थे। गुरुवार को टीम ने झील में ओपीएम पाउडर डाला था, जिसके बाद शुक्रवार सुबह मछुआरे का शव झील में तैरता हुआ पाया गया। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मछुआरे के शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया गया।

वहीं स्थानीय पंचायत के पूर्व प्रधान रणजीत सिंह ने प्रशासन से मांग की है कि दिलबाग सिंह एक गरीब परिवार से संबंध रखता था। उसकी दो बेटियां व एक बेटा है। पूर्व प्रधान ने पीड़ित परिवार के लिए जल्द से जल्द आर्थिक सहायता की मांग प्रशासन से की है। साथ ही उन्होंने मत्स्य विभाग से पौंग झील में काम करने वाले अन्य मछुआरों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें लाइफ सेफ्टी जैकेट व अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करवाने की भी मांग की, ताकि ऐसा हादसा पुनः किसी अन्य के साथ ना हो सके।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है