×

नशे की खेप और नकदी के साथ पांच Arrest, एक हुड़दंगी भी पकड़ा

नशे की खेप और नकदी के साथ पांच Arrest, एक हुड़दंगी भी पकड़ा

- Advertisement -

ऊना। जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ छेड़े अभियान के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने ऊना (Una) से सटे लालसिंगी और गगरेट के आशापुरी-अंबोटा लिंक रोड पर चार लोगों को चिट्‌टे की बड़ी खेप और प्रतिबंधित दवाओं के साथ काबू किया है। वहीं, जिले के सीमांत गांव बीनेवाल में पुलिस ने एक व्यक्ति को सट्‌टा पर्ची और नकदी के साथ काबू किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।


यह भी पढ़ें: टैक्सी ड्राइवर हत्या मामला : टक्कर मारने वाला टिप्पर चालक Arrest

जानकारी के मुताबिक बीती देर शाम जिला पुलिस के एसआईयू विंग के इंचार्ज विकासदीप को गुप्त सूचना मिली कि दो व्यक्ति ऊना शहर से सटे लालसिंगी में पुराना होशियारपुर रोड के पास झाड़ियों के बीच बैठकर चिट्टे (Chitta) का सेवन कर रहे हैं। सूचना मिलते ही विकासदीप की अगुवाई मे एसआईयू टीम मौके पर जा पहुंची। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर झाड़ियों के बीच बैठे दोनों व्यक्तियों को चिट्टे का सेवन करते धर दबोचा। आरोपियों की पहचान अंब उपमंडल के स्तोथर निवासी 41 वर्षीय ओम प्रकाश और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के डुगरी गांव निवासी 26 वर्षीय शाहनवाज के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कब्जे से 5.10 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

उधर, थाना गगरेट के तहत आशापुरी-अंबोटा लिंक रोड पर नाकेबंदी के दौरान दियोली निवासी 30 वर्षीय अशोक कुमार व संघनेई निवासी 29 वर्षीय हरजीत सिंह को बाइक (एचपी 20सी 2626) पर जाते हुए रोका। पूछताछ में ही आरोपिया के हड़बड़ा जाने पर पुलिस को उन पर संदेह हो गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास 73 ग्राम चिट्‌टे की बड़ी खेप व 37 टैबलेट्स क्लोविडॉल-100एसआर बरामद हुई। एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी गई है।इसके अलावा थाना सदर के तहत बीनेवाल गांव में कस्बा संतोषगढ़ के वार्ड 7 निवसी विपन कुमार से करीब 1750 रुपए की नकदी व पर्ची दड़ा सट्टा बरामद की। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम कतहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

शराब के नशे में मचाया हुड़दंग, खाई हवालात की हवा

शहर के करीब गांव टक्का में एक व्यक्ति को शराब के नशे में धुत्त होकर हुड़दंग मचाना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब उसे अपनी करतूत के लिए हवालात की हवा खानी पड़ गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात टक्का निवासी विपन कुमार शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। घर पहुंच कर विपन कुमार ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। परिजनों के समझाने पर भी जब वह नहीं माना तो मामले की सूचना थाना सदर में दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को अरेस्ट करते हुए उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107/15 के तहत कस दर्ज कर लिया। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गाड़ी में अवैध शराब ले जा रहे दो लोग दबोचे

गगरेट उपमंडल के मवा सिंधियां में पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दो लोगों को अवैध शराब के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान मवा सिंधियां निवासी रवि कुमार और रविंद्र कुमार के रूप में की है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक गगरेट पुलिस की टीम गांव मवा सिंधियां में गश्त पर जा रही थी, इसी दौरान गांव में घूम रही स्कॉर्पियो गाड़ी (एचपी 72ए 5218) को जांच के लिए रोका। इस दौरान पुलिस ने गाड़ी में से 36 बोतल देसी शराब संतरा व 2 बोतल अंग्रेजी शराब मैक्डॉवल बरामद की। गाड़ी में सवार रवि कुमार व रविंद्र कुमार शराब के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके जिसके चलते पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। डीएसपी अंब मनोज कुमार जम्वाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है