Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

सुबह-सवेरे गहरी खाई में गिरी टैक्सी, 6 की मौत , 5 गंभीर

सुबह-सवेरे गहरी खाई में गिरी टैक्सी, 6 की मौत , 5 गंभीर

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। पधर उपमंडल के तहत फागनी गांव के पास गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार सुराहण, सुशंग, कलौण और बल्ह के लोग सुबह सात बजे  टैक्सी में पधर के लिए निकले। घर से कुछ ही दूरी पर फागनी गांव के पास टैक्सी (taxi) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

ये सभी लोग  के रहने वाले थे।


यह भी पढ़ें :-  ऊना: वकील ने महिला से की अश्लील हरकतें, रोका तो फाड़ दिए

कपड़े

 

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस व एंबुलेंस सेवा को इसकी जानकारी दी। एंबुलेंस (Ambulance) ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि पधर से मंडी ले जाते वक्त रास्ते में एक घायल महिला ने दम तोड़ दिया।  मरने वालों में दो पुरुष और चार महिलाएं हैं। जबकि घायलों को पधर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जोनल अस्पताल मंडी के लिए रैफर कर दिया गया है। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम (Police team) मौके पर पहुंच गई और घायल को अस्पताल पहुंचाया।

पांच में से चार घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी और एक पधर सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। सभी घायलों की हालात स्थिर बताई जा रही है।

मरने वालों में रूप लाल ( 48) उनकी पत्नी लज्जी देवी( 47), फिथू राम( 75), जेठी देवी ( 32) और शिवानी ( 19) सुन्नी देवी( 52) शामिल है।

घायलों में उर्मिला देवी( 14), खुशहाल( 4), , मोहन सिंह( 57), अनिता देवी ( 21 ) और चालक पवन कुमार ( 30) शामिल हैं।

डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि एसडीएम पधर ने प्रशासन की ओर से पीड़ितों को फौरी राहत दी है। मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए और घायलों को 5-5 हजार रुपए दिए गए हैं। आंशिक रूप से घायल एक व्यक्ति को तुरंत राहत के तौर पर दो हजार रुपए दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन पाड़ितों को हरसंभव सहायता उपलब्ध करवाने में लगा है इसके साथ ही दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए मैजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है