Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

दर्दनाकः Road accidents में पांच लोगों की Death

दर्दनाकः Road accidents में पांच लोगों की Death

- Advertisement -

Accident :जयपुर। शहर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में शादी की तैयारियों में लगे दो परिवारों के पांच लोगों की मौत हो गई। पृथ्वीराज रोड पर नमक से लदा एक बड़ा ट्रोला अनियंत्रित होकर एक कार के ऊपर पलट गया। इस हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई हैहादसा इतना भयानक था कि कार में सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Accident :अनियंत्रित ट्रक कार के ऊपर पलटा, 20 से 25 साल के थे मृतक

हादसे के बाद से ही ट्रक  ड्राइवर फरार हो गया है, लेकिन पुलिस ने ट्रक के खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार जयपुर के लक्ष्मीनारायणपुरी इलाके के 22 साल के ज्वैलर्स राहुल की सगाई मालवीयनगर की रोशनी से हुई थी। दोनों परिवार के लोग रात की पार्टी के बाद शहर में घूमने निकले हुए थे। मरने वालों में सभी की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार खलासी ने बताया है कि करीब साढ़े तीन बजे चोमूं सर्किल पर सामने से अचानक एक कार आई, जिसे बचाने के लिए तेजी से चल रहे ट्रक के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दी। अचानक लगी ब्रेक से ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर आ गिरा।


पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को मलबे से बाहर निकाला

जयपुर के अशोक नगर थाना के एसएचओ बालाराम ने बताया कि करीब पांच बजकर 19 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम में  ट्रक दुर्घटनाग्रस्त  से संबधित फोन आया था। उसके बाद पुलिस मौके पर नमक के पहाड़ जैसे मलबे को हटाने पहुंची, तो नमक के नीचे से खून आता दिखा, जिसपर पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को मलबे से बाहर निकाला। ट्रक नागौर के नांवां से आगरा जा रहा था। राहुल के घरवालों ने पोस्टमार्टम के बाद शव का दाहसंस्कार कर दिया, जबकि रोशनी के घरवाले बाहर गए हैं और वह बुधवार को पहुंचेंगे, दोनों ही परिवार ज्वेलरी के बिजनेस से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Mandsaur में किसानों के प्रदर्शन के दौरान Firing, 6 की Death, कर्फ्यू

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है