Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Himachal : शिमला में सहेली से मिलने आई युवती की मौत, हादसों में तीन की गई जान

कांगड़ा के फतेहपुर में जहर निकलने से 27 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम

Himachal : शिमला में सहेली से मिलने आई युवती की मौत, हादसों में तीन की गई जान

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में आज अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की जान चल गई। यह हादसे शिमला, चंबा, हमीरपुर और जिला कांगड़ा के फतेहपुर में सामने आए हैं। पुलिस ने सभी मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला राजधानी शिमला (Shimla) में सामने आया है। यहां सोलन जिला के कसौली की एक युवती राजधानी शिमला में अपने एक दोस्त से मिलने आई थी। उसके साथ उसकी सहेली भी थी। शाम 5 बजे के करीब अचानक युवती की तबीयत बिगड़ी। ऐसे में उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। अभी तक मौत की वजह साफ नहीं हुई है। ढली पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। जानकारी अनुसार पोस्टमाटर्म में अभी तक कोई भी ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिस आधार पर इसे सामान्य मौत ना माना जाए। पुलिस इस मामले की फोरेंसिक जांच (Forensic investigation) करवा रही है। पुलिस अब जांच के लिए फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार करेगी। इसके बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Himachal : ऊना में पानी के टैंक में डूबा 4 साल का मासूम, नाहन में महिला का मिला शव

चंबा में होटल के बाथरूम में गिरकर युवक की गई जान

चंबा। शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर पर्यटन स्थल (Tourist Spot) जुम्हार ‌स्थित एक निजी होटल (Hotel) के बाथरूम में एक युवक की गिरने से मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान नीटू पुत्र रमेश कुमार निवासी गांव बनानी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नीटू गुरुवार रात अपने साले व दोस्त के साथ पर्यटन स्थल जुम्महार के एक निजी होटल में ठहरा था। जब वो होटल के बाथरूम में था तो अचानक उसे चक्कर आ गया। इससे वह जमीन पर गिर गया। उसके गिरने की आवाज़ सुनकर साथी बाथरूम (Bathroom) की ओर भागे और उसे उठाकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा (Chamba) पहुंचाया। यहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना से एक टीम मेडिकल कॉलेज पहुंची और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है।

अपने ही ट्रैक्टर के नीचे आने से चालक की गई जान

हमीरपुर। बिझड़ी-धगोटा रोड पर पैरवी के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया। बाइक पर जा रहे प्रवासियों की बाइक (Bike) सड़क किनारे खड़ी बस से टकरा गई। हादसे मे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंगा (18) पुत्र महाजन निवासी बिहार बिझडी से धगोटा की तरफ जा रहा था। अचानक उसकी बाइक खड़ी बस (Bus) से टकरा गई, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस का कहना है कि खड़ी बस से बाइक टकराने से एक प्रवासी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो युवकों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर में दो की गई जान

फतेहपुर। उपमंडल फतेहपुर (Fatehpur) के अंतर्गत आती पंचायत बाड़ी के एक व्यक्ति की अपने ही ट्रैक्टर (Tractor) के नीचे आने के चलते मौत हो गई। सुरेश कुमार पुत्र जमीत सिंह निवासी बड़ला गुरुवार रात को खेतों में खाद देकर घर वापिस आ रहा था। इसी दौरान धुंध के चलते उसका ट्रेक्टर अपने घर के रास्ते के पास पलट गया और ट्रैक्टर के नीचे आने के चलते सुरेश कुमार की मौके पर ही मृत्यु (Death) हो गई। हालांकि सुरेश के परिजन उसे राजा तालाब के निजी अस्पताल में ले गए यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं, फतेहपुर में सामने आए दूसरे मामले में पुलिस थाना जवाली (Jawali) के अंतर्गत ग्राम पंचायत भरमाड़ से रजिन्द्र कुमार पुत्र देव राज गांव व डाकघर भरमाड़ तहसील जवाली जिला कांगड़ा व उम्र 27 वर्ष जो कि दिमागी तौर से परेशान रहता था तथा पठानकोट अस्पताल से दवाई खाता था ने पिछले कल देर शाम को कोई जहरीली दवाई खा ली, जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दिया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है