×

Flight Late होने से Cabinet में नहीं पहुंच सके Bali

Flight Late होने से Cabinet में नहीं पहुंच सके Bali

- Advertisement -

गफूर खान/धर्मशाला। परिवहन मंत्री जीएस बाली बुधवार को धर्मशाला में हुई प्रदेश कैबिनेट की बैठक में नहीं पहुंच सके। इसका कारण खराब मौसम के चलते फ्लाइट में हुई देरी बताया जा रहा है। बाली दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डा फ्लाइट में पहुंचे लेकिन खराब मौसम के चलते फ्लाइट देरी से पहुंची और बाली की कैबिनेट बैठक मिस हो गई। दोपहर ढाई बजे कैबिनेट की बैठक शुरू हुई और करीब पौने चार बजे तक चली। इस बैठक में सीएम सहित प्रदेश कैबिनेट के सभी मंत्री पहुंचे थे। मिनी सचिवालय धर्मशाला में हुई इस कैबिनेट बैठक के चलते कई लोग अपने कार्यों के चलते विभिन्न मंत्रियों से मिलने पहुंचे थे।


  • बैठक खत्म होने के बाद पहुंचे मिनी सचिवालय धर्मशाला

ऐसे ही लोगों में कुछ लोग विशेष तौर पर परिवहन मंत्री जीएस बाली से मिलने भी पहुंचे थे। कैबिनेट बैठक शुरू होने के बाद भी इन लोगों को उम्मीद थी कि बाली धर्मशाला जरूर पहुंचेंगे। उन लोगों की उम्मीदों को बाली ने टूटने नहीं दिया और शाम को मिनी सचिवालय धर्मशाला पहुंच गए। यहां पर उन्होंने उनसे मिलने आए लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याओं को भी सुना। वहीं, दूसरी ओर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि जीएस बाली सरकार से नाराज चल रहे हैं और शायद इसी नाराजगी के चलते वह कैबिनेट में भाग न लें।

गौरतलब है कि सीएम के कांगड़ा प्रवास के दौरान भी सीएम के कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखी थी और मामला काफी उछला भी। ऐसे में बाली का कैबिनेट बैठक में नहीं पहुंचने पर इस तरह के सवाल उठना लाजिमी भी था। बहरहाल इस बारे में परिवहन मंत्री जीएस बाली का इस बारे में कहना है कि वह दिल्ली से कैबिनेट बैठक में भाग लेने के लिए चले थे। लेकिन, फ्लाइट देरी से होने के चलते वह समय पर नहीं पहुंच सके। कांगड़ा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद वह मिनी सचिवालय धर्मशाला पहुंचे और वहां इंतजार कर रहे लोगों से भी मिले।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है