Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Sundernager में कोहरे का कहर, वाहन चालकों को हो रही दिक्कत

Sundernager में कोहरे का कहर, वाहन चालकों को हो रही दिक्कत

- Advertisement -

सुंदरनगर। उत्तर भारत ( North India) में कड़ाके की सर्दी कहर बरपा रही है। धुंध व कोहरे ( Mist and fog)ने जहां निचले हिमाचल को अपने आगोश में ले लिया है तो ऊंचाई वाले क्षेत्रों में प्रचंड शीतलहर को जनजीवन पर असर पड़ा है। मंडी जिला के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21( NH-21) व आसपास घने कोहरे के चलते वाहन चालकों को वाहनों की लाइटें जलानी पड़ रही है। जिससे हादसों का खतरा भी बढ़ गया है। धुंध दोपहर 12 बजे तक छंटने का नाम नहीं ले रही है।

सुबह के समय सुंदरनगर में घने कोहरे की मोटी चादर देखी गई। सुबह-सुबह सैर-सपाटे पर निकले लोगों और वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। घनी धुंध व कोहरे के कारण चंडीगढ-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर विजिबिलिटी(Visibility) कम हो गई है। ऊपरी क्षेत्रों में जहां बर्फबारी हुई है तो निचले मैदानी क्षेत्रों में ठंड इस तरह बढ़ चुकी है कि लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। दूसरी ओर स्कूली बच्चों और दफ़्तरों में पहुंचने वाले लोगों को धुंध के बीच में ही स्कूल और दफ़्तरों का रुख करना पड़ रहा है। हालांकि दिन के समय धूप खिलने से लोगों राहत मिल रही है लेकिन ठंडी हवाओं से भी लोगों पर सर्दी का असर पड़ रहा है।

स्थानीय निवासी सब्जी विक्रेता ने कहा कि उन्हें सब्जी खरीदने के लिए सुबह 3 बजे उठकर सब्जी मंडी का रुख करना पड़ता है लेकिन धुंध का कहर और ठंड लगातार अपना कहर बरपा रही है जिससे उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है