×

Big Breaking : उपचुनाव की गणना ने “खा” लिया इंप्रूवमेंट का पेपर, दूर-दूर से आए परीक्षार्थी गुस्से में वापस लौटे

Big Breaking : उपचुनाव की गणना ने “खा” लिया इंप्रूवमेंट का पेपर, दूर-दूर से आए परीक्षार्थी गुस्से में वापस लौटे

- Advertisement -

धर्मशाला। गर्वमेंट कॉलेज धर्मशाला (Government College Dharamshala) में इंप्रूवमेंट के लिए स्पेशल चांस की परीक्षा देने पहुंचे स्टूडेंट्स आज उस वक्त हक्के-बक्के रह गए जब उन्हें पता चला कि पेपर ही स्थगित हो गया है। उन्हें इस बात की सूचना धर्मशाला स्थित गर्वमेंट कॉलेज पहुंचकर मिली। आज बीए फर्स्ट, सेकेंड और थर्ड ईयर में पोलिटिकल साइंस की परीक्षा होनी थी। इसके लिए दूर-दूर से स्टूडेंट्स यहां पहुंचे हुए थे।


इनमें बाहरी राज्यों में नौकरी करने वाले स्टूडेंट्स के साथ-साथ चंबा, भरमौर से भी अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे थे। परीक्षा देने आए विशाखापट्टनम में नेवी में कार्यरत अखिलेश का कहना है कि उपचुनाव तिथियां काफी पहले तय हो गई थीं, ऐसे में हिमाचल प्रदेश विश्विद्यालय (एचपीयू) ने इस बात को ध्यान में क्यों नहीं रखा। याद रहे कि धर्मशाला उपचुनाव की मतगणना के चलते ही पेपर स्थगित किया गया है। पेपर देने पहुंचे भड़के स्टूडेंट्स का एचपीयू और प्रदेश सरकार के प्रति गहरा रोष है।

नई डेटशीट के मुताबिक बीए/बीएससी/बी कॉम फर्स्ट ईयर में पोलिटिकल साइंस का कोर्स 1 का पेपर अब 30 नवंबर 2019 को नौ से 12 बजे तक। बीए/बीएससी/बी कॉम सेकेंड ईयर में पोलिटिकल साइंस कोर्स 2 कम्पैरेटिव गवर्नमेंट एंड पॉलिटिक्स का पेपर दो दिसंबर को नौ से 12 बजे तक, कैमिस्ट्री कोर्स 5 ऑर्गेनिक का पेपर दो दिसंबर को दोपहर 12 बजे होगा।

इसके अलावा बीए/बीएससी/बी कॉम थर्ड ईयर में मैथ कोर्स 303 का पेपर और बॉटनी कोर्स 9 का पेपर 15 नवंबर को दोपहर दो से शाम पांच बजे, बीकॉम कोर्स BC- 3.1, इकॉनोमिक्स EC-7 और बी कॉम कोर्स 12, 15 और BC-3.3 का पेपर 16 नवंबर को दो से पांच बजे तक होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है