सांसद बेटे Anurag की राजनीतिक जमीन बचाने को मोर्चे पर Dhumal

जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर बोले, हमीरपुर ने विस चुनावों में बहुत कुछ खोया

सांसद बेटे Anurag की राजनीतिक जमीन बचाने को मोर्चे पर Dhumal

- Advertisement -

ए सिंह/हमीरपुर। सांसद बेटे अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की राजनीतिक जमीन को बचाने के लिए पिता प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए ही वे मोर्चों पर तैनात हैं। धूमल इसी के चलते हर दिन हमीरपुर संसदीय क्षेत्र (Hamirpur Parliamentary Constituency) में स्वयं कार्यकर्ताओं में जोश भरकर अनुराग को दोबारा काबिज करने के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Delhi में हुआ हिमाचलियों का मिलन, MP Anurag Thakur भी रहे मौजूद

हमीरपुर के निजी कॉलेज में बीजेपी मंडल हमीरपुर (BJP Mandal Hamirpur) कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे पूर्व सीएम धूमल ने 17 फरवरी तक की बैठकों को पूरा करने के अलावा मन की बात, विजय रथ में भी कार्यकर्ताओं की भागेदारी सुनिश्चित बनाने का आह्वान किया है। धूमल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जिताने के लिए हर कार्यकर्ता को जुटना होगा और तभी मोदी एक बार फिर से देश की कमान संभाल सकेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद जिला और ब्लॉक स्तर पर बैठकें कर सुनियोजित ढंग से प्रचार को गति प्रदान की जा रही है ताकि चुनाव घोषणा से पूर्व ही पार्टी का कार्यकर्ता घर-घर तक अपनी दस्तक दे दें।

 

वहीं, पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि एक बार हमीरपुर ने विधानसभा चुनावों में बहुत कुछ खोया है और एक साल के दौरान हर कार्यकर्ता को इसका आभास भी हुआ है। उन्होंने फौज की तर्ज पर दो महीने तक किसी भी कार्यकर्ता को कोई भी छुट्टी न करने की अपील की ताकि तन-मन-धन से पार्टी की सेवा की जा सके। इस अवसर पर पार्टी के मंडलाध्यक्ष बलदेव धीमान, कोषाध्यक्ष हरीश, प्यारे लाल शर्मा, देशराज शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा भी मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है