×

KULLU में डेढ़ किलो हेरोइन के साथ विदेशी, INDORA में होशियारपुर निवासी धरा

KULLU में डेढ़ किलो हेरोइन के साथ विदेशी, INDORA में होशियारपुर निवासी धरा

- Advertisement -

कुल्लू/इंदौरा। स्थानीय पुलिस ने नशा माफिया के बड़े गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इसके साथ ही पुलिस ने करोड़ों रुपए की हेरोइन को भी जब्त किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। गौर रहे कि कुल्लू पुलिस ने पिछले दिनों नशीले पदार्थों की तस्करी के सिलसिले में एक व्यक्ति को पकड़ा था, जिसके तार अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हुए बताए जा रहे थे। उक्त आरोपी से जब पूछताछ की गई तो पुलिस के सामने एक के बाद एक कई खुलासे हुए, जिसके चलते पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई। बताया जाता है कि इस व्यक्ति की निशानदेही पर पुलिस ने जब उनके दिल्ली के ठिकाने पर रेड की तो वहां से लगभग डेढ़ किलो हेरोइन बरामद हुई।


  • कुल्लू पुलिस ने पहले पकड़े आरोपी की निशानदेही पर हासिल की सफलता

साथ ही वहां से एक और आरोपी को भी पकड़ा गया, जो नाइजीरिया का रहने वाला है। दोनों आरोपियों को पुलिस कुल्लू ले आई है। गौर रहे कि प्रदेश में इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन का पकड़ा जाना अपने आप में ही बड़ी बात है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू पदम चंद ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, इनसे कई और खुलासे होने की भी उम्मीद है। वहीं, पुलिस थाना इंदौरा की चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत पड़ते गांव मिलवा में  एक आदमी को 8.60 ग्राम नशीले पदार्थ हेरोइन (चिट्टा) सहित गिरफ्तार किया गया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीपीओ मेघनाथ चौहान ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से सूचनाएं मिल रही थीं कि मंड  क्षेत्र के गांव मिलबा में कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी का अवैध कारोबार करते हैं, जिस कारण पुलिस उक्त लोगों पर नजर रखे हुए थी और उन्होंने  रंगे हाथों पकड़ने के लिए रणनीति बनाई गई।

वहीं देर रात  पुलिस को आज फिर सूचना मिली कि एक युवक  नशीले पदार्थों की तस्करी करने जा रहा है, जिस पर एसपी कांगड़ा संजीव गांधी के दिशानिर्देशों के अनुसार ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी प्रभारी राजिंद्र कुमार  के नेतृत्व में हवलदार राजेश कुमार, सुरिंदर कुमार, प्रमोद कुमार व राज कुमार को  विशेष गश्त करने के निर्देश दिए गए। पुलिस टीम जब मिलवा रोड पर गश्त कर रही थी तो एक युवक जोकि मोटर साइकिल पर सवार होकर मुकेरियां  की तरफ से  आ रहा था।

जब मिलवा गांव के पास पहुंचा तो अचानक पुलिस को देखकर बाइक को  भागने की कोशिश करने लगा,  लेकिन पुलिस ने उसकी भागने की कोशिश को विफल करते हुए धर दबोचा और  तलाशी लेने पर उसकी बाइक से 8.60 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान अर्जुन  पुत्र केहर सिंह निवासी चक कला डाकघर मानसर जिला होशियारपुर के रूप में हुए है। पुलिस बाइक और हेरोइन को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है