×

पहाड़ पर फंसे विदेशी सैलानियों ने तोड़ा Lockdown, पुलिस ने 500 बार लिखवाया Sorry

पहाड़ पर फंसे विदेशी सैलानियों ने तोड़ा Lockdown, पुलिस ने 500 बार लिखवाया Sorry

- Advertisement -

ऋषिकेश। धर्म नगरी में घूमने आए विदेशी पर्यटकों को लॉक डाउन (Lockdown) के नियम तोड़ना महंगा पड़ा। लॉक डाउन के नियम तोड़ने के चलते पुलिस ने सजा के तौर पर इन विदेशियों से 500 बार सॉरी लिखवाया। मामला तपोवन घाट का है जहां गंगा घाट के पास शनिवार को 10 विदेशी लॉक डाउन के नियमों को टाक पर रखते हुए घूमते दिखे। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने रंगे हाथ इन सैलानियों को घूमते हुए पकड़ा।


यह भी पढ़ें: Curfew पास नहीं दिखा पाने पर पंजाब Police पर निहंग सिखों का हमला, ASI का काटा हाथ, गुरुद्वारे में छिपे हमलावर

तपोवन चौकी इंचार्ज विनोद शर्मा ने इन विदेशी पर्यटकों (Tourists) के खिलाफ कार्रवाई अम्ल में लाते हुए उनसे 500 बार लिखवाया। मैंने लॉकडाउन फॉलो नहीं किया, मुझे माफ कर दो। बता दें, ऋषिकेश (Rishikesh) में सुबह 7 बजे से दोपहर एक बजे तक लॉक डाउन में ढील रहती है, लेकिन इस दौरान केवल वही लोग बाहर निकल सकते हैं जिन्हें खाने-पीने की किसी चीज की जरूरत हो। लेकिन, सामान लेने का बहाना बनाकर ये विदेशीगंगा घाट पर घूमने निकल पड़े। इस दौरान पुलिस ने किसी को गंगा में डुबकी लगाते पकड़ा तो कोई मजे से टहल रहा था। पुलिस ने सभी को यह सजा देकर भविष्य में ऐसी गलती ना करने की नसीहत देकर छोड़ दिया। गौर हो, देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। रविवार को भी देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 8356 हो गया है जबकि मरने वालों की संख्या 273 पहुंच गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है