Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

फतेहपुरः वन निगम के लेबर सप्लाई मेट बैठे धरने पर

फतेहपुरः वन निगम के लेबर सप्लाई मेट बैठे धरने पर

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ फतेहपुर। वन निगम के एएम कार्यालय को फतेहपुर से जवाली शिफ्ट करने के फरमान के खिलाफ क्षेत्र के वन निगम से संबंधित लेबर सप्लाई मेट (भामसं संबंधित) धरने पर बैठ गए हैं। वन निगम कर्मचारी महासंघ प्रदेशाध्यक्ष गगन पठानिया के नेतृत्व में मंगलवार से विभागीय कार्यालय के समक्ष धरना शुरू किया। 
इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष गगन पठानिया ने कहा कि सरकार ने पहले फतेहपुर से वन निगम का मंडल कार्यालय शिफ्ट किया। अब जवाली यूनिट का फतेहपुर में विलय करने का निर्णय सरकार द्बारा लिया गया है, लेकिन अधिकारी का कार्य जवाली शिफ्ट किया जा रहा है, जोकि फतेहपुर के दर्जनों लेबर सप्लाई मेट के साथ धोखा है। बताया जहां जवाली से मात्र 2000 एमजी हैं, जबकि फतेहपुर से 7000 एमजी हैं।
बताया वन निगम के एमडी इस बात पर अड़े हैं कि फतेहपुर में किराए के भवन में कार्यालय है, जबकि फतेहपुर में भी वन विभाग के कार्यालय के साथ वन निगम का भी कार्यालय है, वहां भी शिफ्ट किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन व लोकल प्रशासन से गुहार लगाई कि किसी भी तरीके से कार्यालय के सामान को उठाने न दिया जाए। बुधवार दिवाली के चलते धरना नहीं होगा, लेकिन गुरुवार से फिर अनिश्चिचतकालीन धरना होगा। इस मौके पर पवन, रमेश, हेमराज, हैप्पी, जितेंद्र, सुखवीर, हरजीत, जगदेव, प्रताप, पवन  व जरनैल सहित अन्य लेबर सप्लाई मेट मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है