Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

पठानिया बोले-#Bharatbandh को ना तो किसानों ने स्वीकारा, ना ही Himachal की जनता ने

पीएम मोदी और एनडीए सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास

पठानिया बोले-#Bharatbandh को ना तो किसानों ने स्वीकारा, ना ही Himachal की जनता ने

- Advertisement -

धर्मशाला/सुंदरनगर। वन, युवा सेवाएं और खेल मंत्री राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रायोजित आज के भारत बंद (bharat Bandh) को प्रदेश में ना तो किसानों ने स्वीकार किया और ना ही प्रदेश की जनता ने। कृषि कानून (Agricultural Law)पूरी तरह से किसानों के हित में है यह प्रदेश का प्रगतिशील बागवान भली भांति जानता है। यह किसान आंदोलन नहीं है, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार (NDA Govt) की छवि को धूमिल करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ विपक्षी दलों का राजनीतिक आंदोलन है, जिसे असफल कर जनता ने स्पष्ट संदेश दे दिया है कि प्रदेश के किसान का पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी में पूरा विश्वास है। भारत बंद के प्रदेश में असफल होने से यह सिद्ध हो गया कि आज इन पार्टियों के नेता जनता में अपना विश्वास खो चुके हैं। ये निर्दोष किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं। किसानों के हितों की बलि चढ़ा रहे हैं। कांग्रेस ने हर वर्ग को अपना वोट बैंक समझा पर बीजेपी (BJP) ने हर वर्ग के कल्याण का काम किया।


यह भी पढ़ें: जयराम बोले- #BharatBandh का हिमाचल में नहीं असर, चर्चा से ही संभव समस्या का हल


बीजेपी के प्रदेश महामंत्री, मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी और विधायक राकेश जंवाल ने कृषि सुधार कानूनों के विरोध मंगलवार को भारत बंद के आह्वान को फ्लाप करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) सहित अन्य दलों ने किसानों को मोहरा बना कर अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत बंद का आहवान किया था, जो पूरी तरह से विफल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार ने किसानों को बचौलियों से बचाने के लिए कृषि सुधारों को लेकर तीन कानून पास किए हैं, जो कांग्रेस सहित अन्य बिचौलियों को रास नहीं आ रहे। इसलिए वह किसानों को भड़का कर इसके विरोध में धरना प्रदर्शन करवा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा व प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने आज भारत बंद को बेअसर करार दिया है। उमेश दत्त और राकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस देशभर में किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। वहीं, दूसरी और भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के हित के निर्णय ले रही हैं। जहां एक तरफ दो विधेयक लाकर किसानों की आय दोगुनी करने का प्रावधान देश के पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रख अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने का काम कर रही है, जिसमें कांग्रेस पूरे देश में असफल रही है। विपक्ष में बैठे हुए दल भी पूरे देश में बेअसर साबित हुए हैं। 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है