×

गुज्जरों पर नहीं चला High Court का आदेश, पिटकर लौटी फॉरेस्ट की टीम

गुज्जरों पर नहीं चला High Court का आदेश, पिटकर लौटी फॉरेस्ट की टीम

- Advertisement -

ज्वाली। पौंग डैम में फॉरेस्ट की निहत्थी टीम पर गुज्जर समुदाय के लोगों ने गुरुवार को हमला कर दिया। इसमें दो महिला कर्मी घायल हुई हैं। फॉरेस्ट की टीम हाईकोर्ट के आदेशों का अमल करते हुए वहां से गुज्जरों को हटाने गई थी। गौरतलब है कि कसौली में भी सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार अतिक्रमण हटाने गई एटीसीपी शैलबाला और पीडब्ल्यूडी के बेलदार गुलाब सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


सूचना मिलते ही ज्वाली पुलिस थाना से टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पौंग डैम की खाली जमीन पर गुज्जर समुदाय के लोग पशुओं को चराने का काम करते हैं। काफी सालों से वह इन दिनों पौंग डैम पर डेरा लगाते हैं। गुज्जरों के पशु फॉरेस्ट द्वारा लगाए पौधों को उजाड़ देते हैं। ऐसे में फॉरेस्ट की टीम उन्हें वहां से हटाने गई थी। पर गुज्जर समुदाय के लोगों ने टीम पर हमला कर दिया।

इसके बाद स्थानी लोगों ने बीच-बचाव कर कर्मचारियों को बचाया। इस संबंध में आरओ नगरोटा सूरियां दिलीप धीमान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह हाईकोर्ट के आदेशानुसार कार्रवाई कर रहे थे। गुज्जर समुदाय के लोगों ने विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। मामले की सूचना ज्वाली थाना को दी गई। डीएसपी ज्वाली मेघनाथ चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है