Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

पूर्व बीजेपी नेता ने लगवाए ये पोस्टर, बोले- सभी देशवासी पीएम को उनका वादा याद करवाएं

लखनऊ पुलिस को पता लगते ही हटाए गए पोस्टर

पूर्व बीजेपी नेता ने लगवाए ये पोस्टर, बोले- सभी देशवासी पीएम को उनका वादा याद करवाएं

- Advertisement -

लखनऊ। देश में 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी (BJP) का नारा बहुत ज्यादा प्रचारित हुआ था। अबकी बार मोदी सरकार का नारा इतना ज्यादा प्रचारित हुआ कि बच्चे-बच्चे की जुबान पर यह नारा चढ़ गया था। इसके बाद 2019 में भी बीजेपी केंद्र (BJP Government) में अपनी सरकार रिपीट करवाने में कामयाब रही, लेकिन अब बीजेपी के उसी नारे को विपक्षी पार्टियां (Opposition Parties) केंद्र सरकार के खिलाफ इस्तेमाल कर रही हैं। यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह इसी नारे के सहारे पोस्टर और बैनर लगवाकर केंद्र सरकार को घेरने की जुगत में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही हैं।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आईपी सिंह ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर बीजेपी व पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है। उन्होंने लखनऊ में जगह-जगह पीएम (PM) मोदी के पोस्टर लगवाए हैं। इन पोस्टर पर बहुत हुई जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार… अबकी बार मोदी सरकार… लिखा हुआ है। इसके बाद सपा नेता ने लिखा कि याद है ना… इनका ये वादा।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल चुनाव : पीएम मोदी की रैली से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने थामा बीजेपी का दामन

आईपी सिंह (IP Singh) ने सिर्फ शहर में ही बैनर-पोस्टर नहीं लगवाए बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ट्विट किया। ट्विट (Tweet) के साथ उन्होंने लिखा कि जो सिर्फ करे झूठ प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार। आईपी सिंह का कहना है कि बीजेपी (BJP) अपना ही विज्ञापन भूल गई है इसलिए मैंने फिर से वही विज्ञापन लखनऊ (Lucknow) में लगवाए हैं। मेरा सभी से आग्रह है की देशभर में इसी तरह के बैनर लगवाए जाएं और पीएम (PM) को उनके वादे याद दिलाएं। हालांकि, पुलिस (Police) को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तुरंत ही पोस्टर (Poster) हटा लिए गए। खास बात यह है कि आजमगढ़ निवासी आईपी सिंह 2019 से पहले बीजेपी के ही सदस्य थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है