×

वॉन ने मुंबई इंडियन्स को बताया भारत से बेहतर, तो जाफर ने दिया करारा जवाब

भारत के पहले टी20 मैच हारने के बाद से पूर्व इंग्लैंड कैप्टन ने कसा था तंज

वॉन ने मुंबई इंडियन्स को बताया भारत से बेहतर, तो जाफर ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा (Narendra Modi Cricket Stadium Motera) में बीते रोज हुए टी20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को हरा दिया। हालांकि सोशल मीडिया के दौर में अब मैच खत्म होने के कई दिन बात तक भी मैच को लेकर बहस जारी रहती है। मैच खत्म होने के बाद ट्विटर (Twitter) पर भी कुछ खिलाड़ी ऐसे ही मैच खेलते हुए नजर आए। यह मैच खेला गया इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Former Captain Michael Vaughan) और भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर के बीच। दरअसल इंग्लैंड टीम के मैच जीतने के बाद माइकल वॉन ने भारत को लेकर टिप्पणी की। इसी पर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी माइकल वॉन ने तंज कस दिया।


यह भी पढ़ें:  #T20Series : मोटेरा में भारत की हार, इंग्लैंड ने तोड़ा टीम इंडिया की जीत का खुमार

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टीम की तुलना आईपीएल की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) करते हुए तंज कसा। इसके बाद वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने माइकल वॉन को रिप्लाई किया। शुक्रवार को मैच खत्म होने के बाद माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विट किया। वॉन ने अपने ट्विट में लिखा कि टी20 फॉर्मेट में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम भारतीय इंडिया से ज्यादा बेहतर है। इसी ट्विट (Tweet) पर यूजर्स ने तो माइकल वॉन को करारा जवाब दिया ही बल्कि वसीम जाफर ने भी रिप्लाई किया।

एक यूजर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Former Captain Michael Vaughan) को टेस्ट सीरीज की याद दिला दी। यूजर ने वॉन को जवाब देते हुए लिखा कि इंतजार करिए। जो भारतीय टीम (Indian Team) ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के साथ किया था वही टी-20 में भी करेगी। आपको बता दें कि भारत टेस्ट सीरीज (Test Series) का पहला मैच 227 रनों से हार गया था, लेकिन इसके बाद भारत ने वापसी करते हुए 3-1 से इंग्लैंड (England) को पटखनी दी। उधर, यूजर के अलावा माइकल वॉन (Michael Vaughan) को भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी रिप्लाई दिया। जाफर ने ट्विट (Tweet) में लिखा कि सभी टीमें इतनी भाग्यशाली नहीं हैं कि वो चार विदेशी खिलाड़ियों को खिला सकें।

यह भी पढ़ें:  ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन चुने गए ICC प्लेयर ऑफ द मंथ, जो रूट-काइल मेयर्स को पछाड़ा

दरअसल जाफर का इशारा पहले टी20 में उतरी इंग्लैंड (England) टीम की तरफ था। आपको बता दें कि इंग्लैंड की मौजूदा टीम में इस वक्त कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो मूल रूप से इंग्लैंड के ही नहीं हैं। दरअसल इंग्लैंड की टी20 टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) (आयरलैंड), बेन स्टोक्स (न्यूजीलैंड), आदिल राशिद (Adil Rashid) (पाकिस्तान) और जोफ्रा आर्चर (वेस्टइंडीज) दूसरे देश से आकर इंग्लैंड की ओर से खेल रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है